छोटे को पैसे ​देने से गुस्साए बड़े बेटे ने पिता की पिटाई के बाद गला दबाकर की हत्या

बुलंदशहर के गांव नर्सेना में बेटे द्वारा पिता की पिटाई और गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताते हैं कि पिता ने कुछ पैसा छोटे बेटे को दिया था, जिससे बड़ा बेटा नाराज था। उसके बाद शुक्रवार की दोपहर उसने वारदात को अंजाम दिया।

0
117

बुलंदशहर। Bulandshahr News, बुलंदशहर जनपद के थाना नर्सेना क्षेत्र के गांव फरीद बांगर में शुक्रवार की दोपहर बड़े बेटे ने पिता की पिटाई करने के बाद गला दबाकर हत्या (Son Murdered father) कर दी। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस (Police) ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मामला पैसे को लेन-देन (Money Dispute) का बताया जा रहा है। पिता ने छोटे बेटे को कुछ पैसा दे दिया, जिससे बड़ा बेटा नाराज था।

यह भी पढ़ें: West UP Corona Update: कोरोना का फिर बढ़ने लगा दायरा, 221 नए संक्रमित ​मरीज मिले

नर्सेना थाना क्षेत्र के गांव फरीद बांगड़ निवासी किसान रामपाल सिंह ने कुछ दिन पहले अपने कृषि कार्ड पर कुछ रुपये निकाले थे। किसान ने निकाले गए रुपये अपने छोटे बेटे नीरज को दे दिए, बस इसी को लेकर बड़े बेटे यशपाल से उसका विवाद हो गया था। शुक्रवार की दोपहर यशपाल अपने पिता के साथ खेत पर काम कर रहा था। एक बार फिर रुपये के बंटवारे को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। जिसमें यशपाल ने अपने पिता की पिटाई शुरू कर दी और बाद में गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें: Muzaffanagar: घर में खुशी के माहौल के बीच पत्नी ने कर लिया सुसाइड, दो साल पहले हुई थी शादी

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने सूचना देकर पुलिस को मौके पर बुलाया। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने थाने में तहरीर दी है हालांकि अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। मामले में एसएसपी संतोष कुमार का कहना है कि प्रारंभिक जांच में बेटे द्वारा पिता की हत्या होना सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here