Meerut: कार में रेप के बाद पीड़िता की हालत में ​सुधार नहीं, आरोपी कराटे के सीनियर खिलाड़ी को भेजा जेल

मेरठ में 11वीं कक्षा की छात्रा व ​कराटे खिलाड़ी के साथ कार में रेप करने वाले आरोपी सीनियर कराटे खिलाड़ी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। जैसे-जैसे इस मामले की जांच आगे बढ़ रही है, नई-नई बातें सामने आ रही हैं। उधर, रेप पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है।

0
191

मेरठ। कराटे सीखने जाने वाली कक्षा 11 की नाबालिग ​छात्रा के साथ कार में रेप (Rape In Car) के आरोपी सीनियर कराटे खिलाड़ी (Accused Senior Karate Player) पुलकित सैनी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। उधर, रेप की शिकार छात्रा की हालत गंभीर (Serious Condition) बनी हुई है। डॉक्टरों का कहना है कि खून ज्यादा बहने के कारण उसकी हालत गंभीर है। इसी कारण पुलिस अभी तक उसके 161 ​के बयान भी नहीं ले सकी है। ​विदित है कि टीपीनगर थाना क्षेत्र निवासी व्यापारी की 16 वर्षीय बेटी 11वीं में पढ़ती है। वह एक इंस्टीट्यूट में कराटे सीखती है। 16 अक्तूबर की शाम सीनियर खिलाड़ी ने उसे लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा लिया। इसके बाद शंभूनगर गुरुद्वारे के पीछे सुनसान गली में ले जाकर कार में रेप किया था। इसके बाद आरोपी ने खून से सना सीट कवर धोया और कवर जानी क्षेत्र में भोला झाल (Bhola Jhal Jani) के पास फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज मुकदमे में साक्ष्य नष्ट करने की धारा-201 भी बढ़ाई है।

टीपीनगर थाना प्रभारी दिनेश चंद्र रेप प्रकरण की जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में अधिक खून बह जाने की जानकारी दी। चूंकि घटना शाम के वक्त हुई और फिर आरोपी को कार लेकर घर जाना था। ऐसे में किसी को शक न हो, उसने पहले सीट कवर पानी से धोया। इसके बाद भी कुछ निशान रह गए। फिर कार को भोला झाल पर ले गया और सीट कवर नहर किनारे झाड़ियों में फेंक दिए। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस की जांच में आरोपी पुलकित सैनी निवासी प्रेमपुरी, रेलवे रोड का किसी भी पार्टी या संगठन से कोई संबंध नहीं मिला है। इसके बावजूद उसने कार पर भाजपा और गोरक्षा सेवा समिति महानगर अध्यक्ष का स्टीकर चिपका रखा था। फर्जीवाड़ा करने के आरोप में उस पर धोखाधड़ी की धारा 420 भी बढ़ा दी गई है।

फोरेंसिक टीम को आरोपी की कार से छात्रा का हेयरबैंड और अन्य चीजें मिली हैं। छात्रा के खून सने कपड़े भी सील कर दिए हैं। इन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। पुलिस ने आरोपी पुलकित सैनी को रविवार को स्पेशल रिमांड मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया। यहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लेते हुए जेल भेज दिया गया है। अधिक रक्तस्त्राव होने से छात्रा को बेहद कमजोरी है। उसका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है। डॉक्टरों और परिजनों के मुताबिक, छात्रा किसी से बात करने की स्थिति में नहीं है। इसलिए उसके अभी तक 161 के बयान दर्ज नहीं हो पाए हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here