कमरे में पति फांसी पर लटका मिला तो पत्नी का शव नग्न अवस्था में खून से लथपथ, पुलिस भी रह गई हैरान

मेरठ ​के मोदीपुरम क्षेत्र में किराए पर रह रहा दंपती के शव क​मरे के भीतर मिले। पुलिस ने खिड़की तोड़कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। संदिग्ध अवस्था ​में मिले दोनों शवों को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

0
223

मेरठ। शुक्रवार को जनपद के मोदीपुरम इलाके में दुल्हैड़ा गांव में किराए पर रह रहे दंपती के शव बंद कमरे से मिले हैं। पति फांसी के फंदे पर लटका मिला तो पत्नी का शव नग्न अवस्था में खून से लथपथ मिला। पुलिस ने खिड़की तोड़कर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। ​संदिग्ध अवस्था में मिले दंपती के शव से इलाके में सनसनी फैल गई है। इस घटना से ​पुलिस भी हैरान है। यह आत्महत्या है या हत्या, इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: Saharanpur: 7 साल के भतीजे की अपहरण के बाद हत्या में चाचा समेत तीन गिरफ्तार, ये वजह आयी सामने

पुलिस के अनुसार पति-पत्नी दो महीने पहले ही दुल्हैड़ा गांव में रविंद्र के घेर में किराए के मकान पर आकर रह रहे थे। जिस कमरे में दोनों मृत मिले हैं, वहां पर कोई हथियार बरामद भी नहीं हुआ है। प्रारंभिक जांच में पुलिस घटना को आपसी कलह मान रही है। हालांकि जिस तरह से महिला नग्न अवस्था में खून से लथपथ मिली है, उससे कहीं न कहीं मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस के अनुसार सुरेशपाल टेंपो चलाता था। सुरेश पाल का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला, जबकि कमरे में दूर तक खून फैला हुआ था, क्योंकि सुरेश पाल की पत्नी शालू का शव खून से लथपथ नग्न अवस्था में मिला है।

यह भी पढ़ें: Meerut: मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच संघर्ष, जमकर हुई फायरिंग, 12 लोग घायल, फोर्स तैनात
पल्लवपुरम पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। किसान रविंद्र का कहना है कि सुबह वह खेत से चारा लेकर आया तो उसने खिड़की में देखा कि रस्सी लटकी हुई है। अंदर से गेट बंद था। शक हुआ तो 112 पर कॉल की। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस खिड़की तोड़कर कमरे के अंदर पहुंची तो पति-पत्नी मृत अवस्था में पड़े मिले। एसपी देहात अविनाश पांडे का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here