Love Jihad: सलमान ने रवि बनकर युवती से मंदिर में रचाई शादी, हिन्दू संगठनों ने थाने में किया जबरदस्त हंगामा

दो दिन बाद मेरठ में फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। सरधना के युवक ने नाम बदलकर दूसरे धर्म की युवती से शादी कर ली और मुजफ्फरनगर में रह रहे थे। हिन्दू संगठनों ने इसे लेकर सरधना थाने में जमकर हंगामा किया।

0
250

मेरठ। लव जिहाद को एक और मामला सामने आया है। इस मामले में हिन्दू संगठनों में बेहद गुस्सा है। शुक्रवार को इस मामले में सरधना थाने में हंगामा भी किया गया। हरियाणा और सरधना पुलिस ने आरोपी युवक और पीड़ित युवती को मुजफ्फरनगर से बरामद कर लिया है। इस घटना के बाद से आरोपी के परिजन फरार हो गए हैं। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वह पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। आरोपी युवक हरियाणा में ​प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था, इसी दौरान उसने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर मंदिर में शादी रचा ली। अब ​हिन्दू संगठन आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Today Gold Silver Prices: सोना-चांदी की कीमतों में बड़ी राहत, जानिए आज के क्या रहे भाव

सरधना क्षेत्र का रहने वाला सलमान हरियाणा के पानीपत में प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था। इस दौरान उसने अपना नाम बदलकर दूसरे समुदाय की पानीपत की युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। सलमान युवती को लेकर मुजफ्फरनगर के शुक्रताल स्थित एक मंदिर में शादी की। आरोपी युवक ने अपना नाम बदलकर रवि रख लिया था। युवती के परिजन हरियाणा पुलिस को लेकर युवक के घर पहुंचे तो उन्होंने पांच दिन का समय मांगा। बुधवार को समय पूरा होने पर दोनों का पता नहीं चला तो युवक के परिजन भी मकान पर ताला लगाकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: Congress प्रदेश अध्यक्ष ने जहरीली शराब से हुई मौतों पर योगी सरकार को घेरा, कहा- नीति और नीयत में खोट

युवती के परिजनों ने सरधना थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी थी। परिजन पानीपत की पुलिस के साथ आरोपी के गांव पहुंचे और परिजनों से युवती को वापस दिलाने की बात कही। बुधवार को समय पूरा होने पर भी परिजन उन्हें तलाश नहीं कर सके। पुलिस कार्रवाई के डर से परिजन मकान पर ताला लगाकर फरार हो गए। इस संबंध में सरधना थानाध्यक्ष उपेंद्र मलिक का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। युवती के परिवार को कार्रवाई का पूरा भरोसा दिया गया है। इस पूरे मामले को लेकर हिन्दू संगठनों ने सरधना थाना पहुंचकर जमकर हंगामा किया और आरोपी व उसके परिवार के लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here