रिया चक्रवर्ती कहकर महिला से छेड़छाड़ कर रहा था भाजपा नेता और उसका भाई, शिकायत पर जमकर चला हंगामा

मेरठ के नौचंदी थाने में महिला ने भाजपा और उसके भाई पर रिया चक्रवर्ती कहकर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। इस पर दोनों आरोपियों ने थाने में हंगामा किया और बाद में दोनों पक्षों में लिखित समझौता हो गया।

0
247

मेरठ। नौचंदी थाने में ऐसा मामला आया कि ​पूरे समय हंगामा मचा रहा। दरअसल, शास्त्रीनगर में रहने वाली महिला ने अपने पड़ोस में रहने वाले भाजपा नेता और उसके भाई पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। महिला का आरोप है कि भाजपा नेता और उसका भाई उसे रिया चक्रवर्ती कहकर छींटाकशी और छेड़छाड़ करते हैंं। महिला ने दोनों भाइयों की शिकायत नौचंदी थाने में की तो दोनों भाइयों ने थाने में भी हंगामा किया और पुलिस से भी उलझ गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हवालात में बंद कर दिया। इसके बाद सांसद प्रति​निधि और एसपी सिटी ने दोनों भाइयों को छुड़वाया और दोनों पक्षों में लिखित समझौता कराया।

यह भी पढ़ें: CCSU Meerut: कार्य परिषद की बैठक में लिए गए अहम फैसले, दो कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त

नौचंदी थाने में शास्त्रीनगर में रहने वाली महिला पहुंची और उसने भाजपा के शहर कार्यालय प्रभारी ​रवीश अग्रवाल और मनीष के खिलाफ छेड़छाड़ की तहरीर दी। इसकी जानकारी मिलने पर दोनों भाई थाने पहुंच गए। महिला ने आरोप लगाया कि दोनों भाई ​उसे रिया चक्रवर्ती कहकर टिप्पणी व छेड़छाड़ करते हैं। आरोप है कि ​थाने में भी भाजपा नेता रवीश ने ​महिला ​को ​रिया चक्रवर्ती कहकर टिप्पणी की। हंगामा बढ़ते देख एसएसआई वरुण शर्मा ने भाजपा नेता को समझाने का प्र​यास किया तो भाजपा नेता ने एसएसआई के साथ भी नोकझोंक शुरू कर दी। इस पर भाजपा नेता ​व उसके भाई को हवालात में बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें: Mayawati के करीबी रहे ​इस बसपा नेता के पुत्र ने थामा BJP का दामन, West UP में ब्राह्मणों को सहेजने की कवायद

इसके बाद सांसद के प्रतिनिधि हर्ष गोयल ने एसपी सिटी डा. एएन सिंह को मामले की जानकारी दी। एसपी सिटी मौके पर पहुंचे ​और दोनों भाइयों को हवालात से छुड़वाया। इसके बाद दोनों पक्षों में करीब चार घंटे तक हंगामा चला। इसके बाद लिखित समझौता हुआ। एसपी सिटी का कहना है कि महिला ने शिकायत की थी, बाद में समझौता हो गया है। ​​भाजपा नेता रवीश अग्रवाल का कहना है कि महिला के आरोप निराधार है। लिखित में समझौता हो गया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here