Meerut में रिलायंस कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, पुलिट को लूटपाट का अंदेशा

0
115

मेरठ। मिनी क्राइम कैपिटल कहे जाने वाले मेरठ से गुरुवार को दिन निकलते ही दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां कुछ अज्ञात बदमाशों ने रिलायंस के कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या कर दी। एजेंट का शव रजवाहे के पास एक खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने लाश के पास से तमंचा, स्कूटी और कुछ रुपए बरामद किए हैं। सूचना पर पुलिस के साथ पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से सबूत बरामद किए हैं। एजेंट के परिजनों ने थाना गंगानगर में एफआईआर दर्ज कराई है।

सरकार को वापस लेना होगा बिजली के निजीकरण का फैसला: कुशवाहा

पुलिस जानकारी के अनुसार रजपुरा निवासी विनीत सिवाच पुत्र मनबीर सिंह जगन्नाथपुरी स्थित रिलायंस के कार्यालय में तैनात थे और कलेक्शन एजेंट का काम करते थे। विनीत के छोटे भाई रोहित ने जानकारी देते हुए बताया कि विनीत रोजाना की तरह ड्यूटी जाते थे और शाम को वापस लौट आते थे। लेकिन बुधवार को जब वह वापस नहीं लौटे तो उनके मन आशंका पैदा हुई। जिसके बाद उन्होंने भाभी यानी विनीत की पत्नी स्वाति से फोन कर जानकारी मांगी, जिस पर पता चला ​कि विनीत अभी दौराला में है और आधा घंटा बाद घर पहुंचेंगे। इसके बाद जब विनीत घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई। ​परिजनों ने विनीत को फोन मिलाया तो उसने फोन रिसीव नहीं किया।

CM Yogi Adityanath से मिले Sunil Bharala, परशुराम जंयति पर अवकाश घोषित करने की मांग

अगले दिन यानी आज पुलिस को रोहित का शव रजवाहे के पास खेत में पड़ा मिला। विनीत के सिर में गोली मारी गई थी। घटना स्थल पर पहुंचे एसएचओ गंगा नगर ब्रजेश कुमार शर्मा और क्षेत्राधिकारी ब्रजेश कुमार ने मौके का मुआयना किया। मृतक की जेब और कमीज फटी हुई थी, जिसको देखकर पुलिस इसको लूटपाट से जुड़ा मामला मानकर चल रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here