IPL में सट्टा लगाते भाजपा नेता का रिश्तेदार गिरफ्तार, 18 मोबाइल सिम समेत ये सामान बरामद

आईपीएल फाइनल में सट्टा लगाने वाला भाजपा नेता का रिश्तेदार गिरफ्तार हुआ है। उसके पास से सट्टा लगाने से जुड़ा काफी सामान बरामद हुआ है। ​इससे पहले भी ​सहारनपुर पुलिस ने सट्टा का बड़ा मामला पकड़ा था।

0
225

सहारनपुर। Saharanpur News, नगर कोतवाली पुलिस ने (Saharanpur Police) आईपीएल के फाइनल मैच (IPL final Match) पर सट्टा (IPL Satta) लगाने के आरोप में शिवम कुमार को गिरफ्तार किया है। आरोपी एक भाजपा नेता का रिश्तेदार (BJP Leader Relative) बताया जा रहा है। आरोपी के पास से तीन मोबाइल फोन, 18 सिम और दो डुप्लीकेट आधार कार्ड (Duplicate Aadhar Card), रजिस्टर बरामद किए गए हैं। हालांकि, पुलिस आरोपी से कोई नकदी बरामद नहीं कर पाई है।

यह भी पढ़ें: यूपी के परिवहन मंत्री Ashok Katariya कोरोना​ पॉजिटिव, बुलंदशहर उपचुनाव में ​निभायी थी बड़ी भूमिका

नगर कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि कुछ समय से नुमाइश कैंप क्षेत्र में आईपीएल के नाम पर सट्टा खेलने की सूचना मिल रही थी। क्षेत्र में दबिश दी गई। इस दौरान आरोपी शिवम को सट्टे की गतिविधियों में संलिप्त पाया गया। आरोपी ने कुछ साइटें खोल रखीं थीं और अलग-अलग सिम से मोबाइल का इस्तेमाल कर रहा था। इसके बाद पुलिस ने उसे थाने लेकर आई। बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में आईपीएल के फाइनल मैच के अलावा अन्य तरीके से लाखों रुपये का सट्टा लगाया जा रहा था। जब आरोपी को पुलिस ने पकड़ा तो स्थानीय भाजपा नेता और अन्य लोग उसे छोड़ने के लिए दबाव बनाने थाने पहुंच गए। भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ में एक पदाधिकारी को शिवम का रिश्तेदार बताया जा रहा है। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि सट्टेबाजी में लिप्त अन्य लोगों को पकड़ने और नकदी बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Shamli में विजिलेंस टीम ने खंड​ शिक्षा ​अधिकारी को 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा, स्कूलों की ड्रेस का मामला

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here