meerut: हंगामें के बाद हरकत में आई पुलिस, आरोपी को भेजा जेल

आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजा गया। जब जाकर ब्राह्मण समाज के लोग शांत हुए

0
70

मवाना। कस्बे के मोहल्ला काबलीगेट निवासी नाबालिक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस पकडने में लापरवाही दिखा रही थी। पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज ब्राह्मण समाज के लोगों ने रविवार को थाने का घेराव करते हुए हंगामा प्रदर्शन किया था। हंगामे के दौरान पुलिस ने भीड को शांत करते हुए समय मांगा था। पुलिस लोगों को उग्र रूप देख हरकत में आई और रविवार देर रात दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया गया। जिसके बाद ब्राह्मण समाज के लोग शांत हुए।

Meerut: मवाना में साईकिल रैली बनी ऐतिहासिक, योगेश वर्मा के नेतृत्व में उमड़ा जन सैलाब

दरअसल, सोमवार को 10 वर्षीय नाबालिक युवती से किया दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर पास्को एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए युवक को जेल भेजा दिया। बता दें कि महेश शर्मा पुत्र जयनारायण ने तहरीर देते हुए बताया था कि दिनांक 5,8, 2021 को समय करीब 11:30 बजे मोहल्ला रामबाग मोनू पुत्र रणवीर निवासी तहसील रोड रामबाग थाना मवाना जिला मेरठ जिस के मकान में प्रार्थी कभी पहले किराए पर रहता था। आरोपी पीड़ित के घर पर आया उस समय प्रार्थी की 10 वर्षीय नाबालिक लड़की मोहल्ला निवासी रामबाग घर पर पीड़ित का अकेला 6 वर्षीय बेटा गोविंद एवं 10 वर्षीय पुत्री घर पर थी मौका देखकर मोनू घर में घुस आया और मोनू ने खाने की चीज का लालच देकर पीड़ित के पुत्र को घर से बाहर भेज कर अंदर से दरवाजा बंद रेप किया।

जान से मारने की धमकी

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित की पुत्री बहुत डर गई थी। परंतु ज्यादा तबीयत बिगड़ने पर जब घर वालों ने डांट कर पूछा तो सब बता दिया था। तहरीर के अनुसार मोनू एक अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है। वही थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राठौर ने लड़की को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मवाना पर चिकित्सक परीक्षण के लिए भेजा परंतु चिकित्सा प्रभारी ने मेरठ प्यारेलाल हॉस्पिटल के लिए पीड़िता को रेफर किया था ।जिसमें रात्रि में ही दो महिला कांस्टेबलों के साथ प्यारेलाल हॉस्पिटल में चिकित्सक परीक्षण कराया गया था।

ब्राह्मण समाज के सैकड़ों लोगों ने थाना प्रभारी से 24 घंटों में केस का खुलासा करने की मांग की थी। जिस पर थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राठौर ने आरोपी को गिरफ्तार कर 24 घंटों में केस को वर्कआउट कर दिया। साथ ही आरोपी को पास्को एक्ट के अंतर्गत चालान कर जेल भेज दिया।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here