अवैध संबंधों का विरोध करना महिला किराएदार को पड़ा भारी, छत से दिया धक्का

0
159

मेरठः  परतापुर थाना क्षेत्र के सेक्टर एक में  महिला किराएदार को अवैध संबंधों का विरोध करना आखिर भारी पड़ गया। दो महिलाओं ने महिला किराएदार को छत से धक्का दे दिया. जिसके चलते महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। सूचना मिलने पर मौते पर पहुंती पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही परिजनों की तहरीर पर आरोपी एक महिला को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक आरोपी महिला भागने में कामयाब हो गई।

ये भी पढ़ें 

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के अभिनेता समीर शर्मा ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव

थाना क्षेत्र के सेक्टर एक में लल्लू के घर में लगभग 10 किराएदार रहते हैं। बताया गया कि कुछ महिलाएं अकेली भी किराए पर रहती हैं। उसी मकान में रहने वाली पूनम दोपहर छत पर कपड़े सूखाने गई थी। जहां से पूनम गिर गई और उसने मौके पर ही दम तौड़ दिया। आरोप है कि पूनम का दो अन्य किराएदार महिलाओं से विवाद चल रहा था। जिसके चलते महिलाओं ने उसे छत से धक्का दे दिया। जिसके चलते पूनम की मौत हो गई।

आरोप है कि मृतका पूनम ने  दोनों महिलाओं के अवैध संबंध होने की बात मकान मालिक लल्लू से बताई थी। जिस पर मकान मालिक ने उन्हे मकान खाली करने का नोटिस दिया था। सुबह से ही दोनों महिलाएं मकान खाली करने के लिए अपना समान समेट रहीं थीं। आरोप है कि  इसी बीच पूनम छत पर कपड़े सुखाने के लिए गई। छत पर पूनम को अकेला देख दोनों महिलाएं गुस्से में वहां पहुंच गई और मारपीट कर पूनम को छत से धक्का दे दिया। पूनम की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक महिला के पति महेश ने बताया है कि वह करीब तीन साल पहले अपने पैतृक गांव खंजरपुर, गाजियाबाद से शताब्दी नगर में पत्नी पूनम, दो बेटे उमंग, दक्ष और बेटी जानवी के साथ आकर रहने लगा था। पूनम की मौत होने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

मौत होने की सूचना पर इंस्पेक्टर परतापुर आनंद प्रकाश मिश्रा और सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी भी पहुंच गए। इस दौरान दोनों आरोपी महिलाओं के मौके से फरार होने का शोर मच गया। लोगों ने दोनों की तलाश शुरू की। करीब दो घंटे तक हंगामा चला। एक आरोपी महिला मकान में ही छिपी मिली, जबकि दूसरी महिला की तलाश जारी है। पूनम के पति महेश की तहरीर पर परतापुर पुलिस ने दोनों महिलाओं के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। सीओ ब्रहमपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरी की तलाश जारी है। उसे भी बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here