प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट से भाजपाइयों में उबाल, आरोपी गिरफ्तार

व्हाट्स एप ग्रुप ​में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डालने का मामला सामने आया है। इससे स्थानीय भाजपा नेताओं में गुस्सा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

0
155

मेरठ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ व्हाट्स एप ग्रुप पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के बाद भाजपाइयों में उबाल आ गया। उन्होंने इस पर विरोध ​जताते हुए लालकुर्ती पुलिस से इसकी शिकायत की। रविवार की देर शाम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: Meerut: कोरोना के नए 129 केस मिले, संक्रमितों में सिटी मजिस्ट्रेट और चार डॉक्टर भी शामिल

भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने बताया कि लालकुर्ती निवासी व्यापारी पुनीत शर्मा ने एक वाट्सएप ग्रुप बना रखा है। ग्रुप से शहर के सम्मानित लोग जुड़े हुए हैं। इस ग्रुप में सूचनाओं के आदान-प्रदान किया जाता है। इसका कभी भी गलत तरीके से इस्‍तेमाल नहीं होता है। पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि लालकुर्ती बकरी मोहल्ला निवासी अरविंद यादव ने ग्रुप के अंदर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो डाल दी। ग्रुप के सदस्यों ने अरविंद का विरोध किया।

यह भी पढ़ें: भाजपा नेता ​समेत 8 कोरोना संक्रमित होम आइसोलेशन में घूम रहे थे बाहर, दर्ज हुई FIR

कार्यकर्ताओं की शिकायत पर वीडियो का संज्ञान लेते हुए मुकेश सिंघल ने लालकुर्ती थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह पलावत से मामले की शिकायत की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अरविंद को गिरफ्तार कर लिया। इससे भाजपा कार्रकर्ताओं में रोष है। इस संबंध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने लालकुर्ती थाने पहुंचकर पुलिस से अरविंद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं, पुनीत शर्मा ने बताया कि पूर्व में भी दो बार अरविंद ने ग्रुप में आपत्तिजनक वीडियो डाली थी। सम्मानित लोगों के समझाने पर शिकायत को वापस ले लिया गया था। लेकिन बावजूद इसके अरविन्द ने एक बार फिर आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here