घर के बाहर खेल रही 8 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी के रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म, लोगों में जबरदस्त आक्रोश

हाथरस की घटना के बाद से हर कोई आहत है। इसके बावजूद दुष्कर्म के मामलों में कमी नहीं आ रही है। ​मेरठ ​के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

0
236

मेरठ। यूपी में ​लड़कियों और महिलाओं के ​प्रति अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इन्हें रोक पाने में यूपी पुलिस नाकाम साबित हो रही है। हाथरस के चंपदा क्षेत्र की घटना ने पूरे देश को झकझोर रख दिया है। इसके बावजूद लगातार दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। मेरठ शहर के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में घर के बाहर खेल रही आठ साल की बच्ची के साथ पड़ोसी के नाबालिग रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती कहकर महिला से छेड़छाड़ कर रहा था भाजपा नेता और उसका भाई, शिकायत पर जमकर चला हंगामा

पुलिस के अनुसार अहमद नगर गली नंबर 13 का रहने वाला शाहिद लिसाड़ी गेट क्षेत्र में अपनी मौसी के घर आया हुआ था। गुरुवार को पड़ोस में रहने वाली बच्ची को शाहिद बहला-फुसलाकर ले गया और घर की छत पर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपी फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की तलाश में उसके घर पर दबिश दी। पुलिस ने वहां से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी को भी उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के बाद से लोगों में जबरदस्त आक्रोश है।

यह भी पढ़ें: Mayawati के करीबी रहे ​इस बसपा नेता के पुत्र ने थामा BJP का दामन, West UP में ब्राह्मणों को सहेजने की कवायद

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here