meerut: कलयुगी बेटे ने मां के साथ मिलकर पिता का धारदार हथियार से रेता गला, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

पुलिस ने सभी हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

0
230

meerut: गंगानगर थाना क्षेत्र के गांव ललसाना में एक बार फिर खून के रिश्ते शर्मसार हो गए। कलयुगी सगे बेटे ने मां के साथ मिलकर पिता का गला बलकटी से काट दिया। पुलिस ने घटना को 48 घंटे में ही केस को वर्कआउट कर दिया। साथ ही आरोपी बेटे और हत्यारी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।
Lucknow पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, अशोक कटारिया समेत इन नेताओं ने किया स्वागत

क्या है मामला

क्षेत्र के गांव ललसाना में अरुण उर्फ रिंकू राजमिस्त्री का काम करता था। घर में रिंकू के अलावा उसकी पत्नी व इकलौता बेटा है। बताया गया कि बुधवार को ललसाना गांव में श्मशान घाट के पास  राजमिस्त्री रिंकू की लाश मिली थी। सुबह के वक्त घूमने निकले ग्रामीणों ने खून से लथपथ शव देखा तो हडकंप मच गया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। अरुण के चेहरे पर धारदार हथियार से वार कर उसे मौत के घाट उतारा गया था। पुलिस ने उसके निर्माण कार्य संबंधी ठेकेदार समेत गांव के कई लोगों से पूछताछ की, जिसमें पुलिस की जांच आगे नहीं बढ़ पाई। पुलिस ने अरुण की सीडीआर निकाली तो पूरे घटना के पीछे का सच सामने आ गया।

meerut: जाड़ों में रोज नहाते हैं तो हो जाएं सावधान, जानिए कितना खतरनाक हैं सर्दियों में रोद स्नान, एक शोध में हुआ खुलासा

हत्यारों ने खुद कबूला जुर्म

पुलिस ने मृतक की पत्नी रेखा व पुत्र जतिन से सख्ती से पूछताछ की तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया। पुलिस के मुताबिक पत्नी रेखा व रिश्ते के भाई नरेन्द्र के साथ मिलकर इकलौते पुत्र जतिन ने पिता को बलकटी के गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। हत्यारों ने स्वंय घटना स्थल पर पहुंचकर हत्या में प्रयोग बलकटी व दरातीं को बरामद भी करा दिया है। मृतक की पत्नी हत्यारोपी रेखा ने बताया की अरुण उर्फ रिंकू आए दिन शराब पीकर घर आता था। साथ ही उसके व बेटे के साथ मारपीट करता था। जिससे वह काफी दुखी रहते थे। रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर उन्होने उसे मारने की योजना बनाई थी। हत्यारोपी जतिन ने बताया कि उसने ही पापा का मोबाइल हौज में फेंक दिया था। थाना प्रभारी देवे्द्र राणा ने बताया कि हत्यारोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। पूरी घटना का खुलासा कर दिया गया है।
Lucknow पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, अशोक कटारिया समेत इन नेताओं ने किया स्वागत

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here