सगे बेटे ने मां को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, वजह बस इतनी सी…

जमीन के बंटवारे के लिए कर दिया मां का कत्ल, पूजा घर ने खींचकर मारी गोली

0
123

Gaziabad। मोदीनगर थाना क्षेत्र की कॅालोनी गोविंदपुरी में एक कलयुगी बेटे ने फिर मां-बेटे के रिश्ते को तार-तार कर दिया। जी हां सगे बेटे ने मां गो तमंचे से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी बेटा गोली मारकर फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही दूसरे बेटे की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।

सोते परिवार पर नशीला स्प्रे डालने के बाद 50 तोले सोना और लाखों की नकदी ले उड़े बदमाश

दरअसल, सावित्री देवी अपने दो बेटों हरेन्द्र और धमेन्द्र के साथ गोविंदपुरी की मुख्य बाजार स्थित मकान में रहती थी। किडनी की बीमारी के चलते उनके पति ब्रह्मदत त्यागी की एक महीने पहले ही मौत हुई थी। सावित्री का बड़ा बेटा धर्मेंद्र त्यागी राशन डीलर है और मकान के निचले भाग में रहता है। छोटा बेटा हरेंद्र उर्फ मोनी अपने परिवार के साथ मकान के ऊपरी हिस्से में रहता है। बड़े बेटे धर्मेंद्र त्यागी के मुताबिक शुक्रवार देर शाम मां पूजा कर रही थी। इसी बीच हरेन्द्र वहां आया और मां को बरामदे में खींच कर ले गया। जब तक वह कुछ समझ पाता हरेन्द्र ने मां के सिर में सटाकर गोली मार दी। जिससे मां की मौके पर ही मौत हो गई।

Uttar Pradesh में जल्द भरेंगे सरकारी विभागों में खाली पड़े पद, CM Yogi ने मांगा ब्यौरा

जमीन के बंटवारे का विवाद

कॅालोनी के लोगों के मुताबिक मां के नाम कुछ जमीन है, जिसको लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। शायद मां अपनी जमीन बड़े बेटे धर्मेंद्र को देना चाहती थी। जिससे हरेन्द्र काफी दिनों से नाराज था। बड़े भाई धर्मेन्द्र का कहना है कि यदि वह भागकर अपनी जान न बचाता वह उसकी भी हत्या कर देता। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी की तलाश में पुलिस की कई टीम लगी हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना के अन्य बिंदुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है।

 

 

 

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here