meerut: किठौर थाना क्षेत्र के गांव नंगली से लापता छात्र का शव गढ रेलवे ट्रैक पर टुकडों में मिला। शव मिलने की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। बताया गया कि परीक्षा में नंबर कम आने पर पिता की डांट से क्षुब्द होकर छात्र ने आत्महत्या की है, लेकिन इसकी पुष्टी अभी नहीं हो सकी है। जवान छात्र की मौत से गांव ही नहीं बल्की इलाके में गम का माहौल
Meerut: घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म, थाने में हंगामे के बाद मुकदमा दर्ज

नगंली किठौर निवासी सूबेदार सिंह का पुत्र ईशु सिसौदिया किठौर स्थित आईएम इंटर कालेज में कक्षा 11 का छात्र था। गांव से मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में हुए एग्जाम में उसके नंबर कम आने पर उसके पिता ने उसको डांट दिया था। पिता के डांट से क्षुब्ध युवक रविवार दोपहर को घर छोड़कर चला गया था। उसके परिजन उसको तभी से खोज रहे थे। खोजबीन में पता नही चलने पर युवक के परिजनों ने सोमवार को उसकी गुमशुदगी किठौर थाने में दर्ज कराई।
UP board के 9वीं से 12वीं तक के स्कूलों का शेड्यूल जारी, जानें कितने बजे तक संचालित होंगे स्कूल

रेलवे ट्रैक पर मिला शव

मंगलवार की रात गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के गांव अल्लाहबख्शपुर रेलवे ट्रैक पर एक शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा शव पूरी तरह अस्त-व्यस्त है। गुमशुदगी के आधार परिजनों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई गई। शिनाख्त होने के बाद पूरा गांव घटना स्थल पर पहुंच गया। दर्जनों टुकडों में छात्र की लाश देख हर कोई गमगीन था। पुलिस ने शव के टुकड़ों को इक्ठठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों ने घटना की कोई भी तहरीर देने से फिलहाल इंकार किया है। साथ ही डांट के कारण आत्महत्या पर भी अभी सस्पेंस बना है।

Supreme Court ने कृषि कानूनों के लागू होने पर लगाई रोक, बनाई 4 सदस्यीय कमेटी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here