Love Jihad: Bulandshahar में नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर किया अपहरण, बेचने के बाद Gang rape

वेस्ट यूपी में ल​व जिहाद का ​फिर मामला सामने आया है। बुलंदशहर पुलिस ने नाबालिग लड़की के बयान कराए हैं। लड़की का अपहरण और बेचने के बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

0
154

बुलंदशहर। कोतवाली (Kotwali) के भूड़ क्षेत्र से गायब नाबालिग लड़की (Minor Girl) ने पुलिस के सामने धारा 161 के बयान दर्ज करा दिए हैं। लड़की ने बताया कि गैर संप्रदाय (Muslim Community) के युवक ने उसे पहले प्रेमजाल में फंसाया और इसके बाद अलीगढ़ (Aligarh) के एक युवक को बेच दिया। जिस युवक ने खरीदा, उसने अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया। इन सभी युवकों को पुलिस (Police) ने हिरासत में लिया हुआ है। सोमवार को लड़की के धारा 164 के तहत अदालत (Court) में बयान होंगे। इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें: Bijnor में गुलदार का खौफ, बछिया बनीं शिकार, वन विभाग की टीम ने डाला डेरा

पुलिस के अनुसार 2 सितंबर को भूड़ क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर से लापता हो गई थी। परिजनों ने उसका अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया था। बाद में परिजनों को पता चला कि अबुल नाम के युवक ने लड़की का अपहरण किया है। जिसके बाद पुलिस ने अबुल को उठाया और उसकी निशानदेही पर लड़की को दो दिन पहले बरामद कर लिया। लड़की के साथ मिले चार युवकों को भी हिरासत में लिया गया। रविवार को पुलिस ने लड़की के धारा 161 के तहत बयान दर्ज किए।

यह भी पढ़ें: Bijnor में सरकारी गाड़ी नहर में गिरी, Roorkee की तहसीलदार समेत तीन की मौत, प्रशासन में मचा हड़कंप

लड़की ने पुलिस को बताया कि अबुल नाम के युवक ने उसे प्रेमजाल में फंसाया था। उसने अलीगढ़ के रहने वाले खुर्रम नाम के युवक को उसे बेच दिया। खुर्रम ने जहानाबाद के एक स्थान पर उसे रखा। यहां पर खुर्रम और उसके तीन दोस्तों ने उसके साथ कई दिन तक सामूहिक दुष्कर्म किया। हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष रविंद्र शर्मा का कहना है कि यह लव जिहाद का मामला है। मैंने लड़की से थाने में बात की। उसने बताया कि उसे प्रेमजाल में फंसाकर बेचा गया। अलीगढ़ के चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here