Meerut: Delhi के ​होटलों में गोमांस सप्लाई करने जा रहे थे तीन तस्कर, पुलिस ने खोली कार तो उड़ गए सबके होश

मेरठ के दौराला क्षेत्र में पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार से काफी ​मात्रा में गोमांस पकड़ा है। साथ ही तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों दिल्ली के होटलों में आर्डर मिलने के बाद गोमांस को पहुंचाने जा रहे थे।

0
201

मेरठ। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने यूपी (UP) के अवैध बूचड़खानों के खिलाफ प्रदेशभर में अभियान चलवाया था और यूपी में पशुओं के अवैध कटान नहीं होने का दावा किया था, लेकिन वेस्ट यूपी (West UP) में पशुओं का अवैध कटान (Pashu Kataan) जारी है। ​चोरी—छिपे या गांवों के जंगलों में पुशओं का अवैध कटान किया जा रहा है। पुलिस (Police) को इसकी भनक तक नहीं लग पा रही है। इतना जरूर है कि पुलिस चेकिंग (Police Checking) में पकड़े जा रहे गोमांस (Gomans) से अवैध कटान जारी होने की पुष्टि हो रही है। मेरठ के दौराला में पुलिस चेकिंग के दौरान दिल्ली के होटलों (Delhi Hotels) में ऑर्डर पर लेकर जा रहे 200 किलोग्राम गोमांस के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें: West UP Corona Report: खौफ बरकरार, 180 नए संक्रमित मरीज मिले, एक की मौत

शुक्रवार देर रात एनएच-58 पर पुलिस ने दिल्ली की ओर जा रही एक कार को रोका। पुलिस को देखते ही कार चालक ने यू-टर्न लेकर तेज रफ्तार में कार दौड़ा दी। पुलिस ने घेराबंदी कर कार को पकड़ लिया। कार सवार तीन लोगों को चेतावनी देकर नीचे उतारा गया। इसके बाद कार की तलाशी ली गई तो उसके अंदर गोमांस को देख पुलिस के होश उड़ गए। तीनों युवकों की पहचान गोतस्कर सिंघावली निवासी नौबहार, बागपत निवासी उमेश और दौराला के रूहासा गांव निवासी नरेंद्र के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें: SP हाईकमान ने Mission 2022 के लिए उम्मीदवार ढूंढ़ने शुरू किए, 26 जनवरी तक ​मांगे आवेदन

पुलिस ने तीनों आरोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि आरोपी रूहासा गांव से 200 किलोग्राम गोमांस को दिल्ली के होटलों में ऑर्डर पर लेकर जा रहे थे। तस्करों के कब्जे से तमंचे भी बरामद हुए। बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वह काफी समय से गोमांस की तस्करी को कर रहे हैं। गाजियाबाद, दिल्ली, नोएडा, मुजफ्फरनगर और मेरठ में भी ऑर्डर पर गोमांस सप्‍लाई करते हैं। इंस्पेक्टर दौराला किरणपाल सिंह ने बताया कि 200 किलोग्राम गोमांस के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार किए हैं। बरामद गोमांस को गड्ढे में दबवा ​दिया गया है। इनके गिरोह के अन्य सदस्यों को भी तलाशा जा रहा है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here