Meerut: ​नगर निगम महिला सफाईकर्मी के साथ मारपीट, पुलिस कार्रवाई की मांग

0
42

मेरठ। शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंंतर्गत नगर निगम की महिला सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट व अभद्रता का मामला सामने आया है। पी​ड़िता का आरोप है ​कि वसंंत ​विहार निवासी एक युवक ने उसके साथ अभद्रता की है, जिसका विरोध करने पर आरोपी उसके साथ मारपीट की। आरोप है ​कि वहांं से किसी तरह जांच बचाकर भागी पीड़िता ने घटना की जानकारी अन्य कर्मचा​रियों की दी। पीड़िता ने थाने में शिकायत पत्र देकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं, इस घटना से निगम सफाई कर्मचारियों में भारी रोष है।

New delhi: दत्तात्रेय होसबले बने सरकार्यवाह, RSS में नंबर 2 होता है सरकार्यवाह का पद

पुलिस को शिकायत पत्र के अनुसार नगर निगम की महिला सफाई कर्मचारी की ड्यूटी वार्ड 46 के अंतर्गत वसंंत विहार में लगी है। सफाई कर्मी का आरोप है कि वहांं के रहने वाले एक युवक ने पहले तो उसके साथ गाली—गलौज की और फिर अभद्रता करने लगा। पीड़िता ने बताया कि विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पीड़िता ने जैसे—तैसे घटना की जानकारी फोन पर सफाई नायक राजेश को दी।

Panchyat election: फिर जारी हुई वार्डों की सूची, कुछ ने बांटी मिठाई तो कईयों के हाथ लगी मायूसी

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अन्य सफाई कर्मचा​रियों ने महिला की बामुश्किल जान बचाई। वहीं, जैसे ही यह खबर नगर निगम पहुंची तो सफाई कर्मचारी नेता कैलाश चंंदोला, टीसी मनोठिया आदि लोग मौके पर पहुंचे आरोेपी के खिलाफ नारेबाजी की। कैलाश चंदोला ने बताया कि महिला सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट केे मामले मेंं थाने में शिकायत दे दी गई है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here