Meerut Nagar Nigam के सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट, पुलिस से कार्रवाई की मांग

0
178

मेरठ। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 30 से मारपीट का मामला सामने आया है। जिसके बाद मौके पर हंगामा खड़ा हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया। फिलहाल पुलिस पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Meerut: हनी ट्रैप में लोगो को फंसाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, युवती व युवक गिरफ्तार, युवती के निशाने पर रहते थे सेना के जवान

जानकारी के अनुसार वार्ड संख्या 30 स्थित पुष्प विहार में सफाई कर्मचारी प्रमोद पुत्र जयपाल रोजाना की तरह काम कर रहा था। तभी वहां पहुंचे एक युवक ने सफाई कर्मचारी प्रमोद से अपने घर का कूड़ा और मलबा उठाने को कहा। इस पर जब कर्मचारी ने मलबा ज्यादा होने की वजह से उसको अकेले उठाने में असमर्थता जताई तो वह गाली गलौज पर उताया। तहरीर के अनुसार कर्मचारी के विरोध करने पर युवक ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

Lucknow: पंचायत के चारों पदों पर एक साथ होंगे चुनाव, सभी तैयारी पूरी, 25 दिसंबर को भंग हो जाएंगी पंचायतें

कर्मचारी की आवाज सुनकर सुपरवाइजर जब मौके पर पहुंचा तो युवक ने उसके सााथ भी मारपीट शुरू कर दी। जब कर्मचारी ने पुलिस को सूचना देने की बात कही तो आरोपी ने तमंचा निकाल लिया और जान से मारने की धमकी देने लगा। घटना की सूचना पर पहुंचे सफाई कर्मचारी नेता टीसी मनोठिया पीड़ित पक्ष को पुलिस के पास लेकर पहुंचे और इस संबंध में सख्त कार्रवाई करने की मांग की। इस मौके पर कैलाश चंदौला आदि लोग मौजूद रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here