meerut: महिला ने लगाई नहर में छलांग, गृह क्लेश बताई जा रही वजह

गृह क्लेश के चलते दिया महिला ने वारदात को अंजाम, पति शराब पीकर करता था मारपीट

0
61

mawana: कस्बा निवासी एक महिला ने मंगलवार की अलसुबह नहर में छलांग लगा दी। महिला पानी में डूब ही रही थी, कि संयोग से डायल 112 की गाड़ी निकल रही थी। पुलिसकर्मी की निगाह जैसे ही डूबती हुई महिला पर पड़ी तो उन्होने बामुश्किल महिला को बाहर निकाला और सीएचसी में भर्ती कराया। जहां महिला महिला को अब खतरे से बाहर बताया है। घर के आस-पास के लोगों ने घटना की वजह गृह क्लेश बताया है। हालाकि पुलिस अभी कुछ भी कहने से इंकार कर रही है।

गंगा घाट पर बिजली कंपनी के कर्मचाारियों की शराब पार्टी, उच्च अधिकारियों से शिकायत

दरअसल, मौहल्ला तिहाई निवासी प्रदीप की शादी काफी साल पहले कोमल से हुई थी। बताया गया कि करीब 2 सालों से प्रदीप रोजाना शराब पीकर घर आता और पत्नी के साथ मारपीट करता था। कई बार कोमल ने पति को समझाने की कोशिश की लेकिन प्रदीप पर कोई असर नहीं पड़ा। इसी बात से आहत कोमल ने मंगलवार को आत्महत्या की योजना बनाई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महिला ने मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे नहर के पुल से छलांग लगा दी। पुल से गुजर रहे लोगों ने काफी शोर मचाया, पर महिला की जान पर बनी थी।

Moradabad में पत्रकारों से मारपीट मामले में अखिलेश यादव समेत 21 लोगों पर मुकदमा
संयोग से उसी समय डायल 112 की गाड़ी मौके से गुजर रही थी। जैसे ही लोगों को शोर करने पुलिसकर्मियों ने सुना तो महिला डूबती दिखाई। जिस पर पुलिसकर्मियों ने तत्काल महिला को नहर से निकालकर मवाना सीएचसी में भर्ती कराया। जहां महिला की हालत अब पूरी तरह ठीक बताई जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला अब ठीक है घटना में कोई तहरीर अभी तक नहीं आई है। तहरीर आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

the fire: जन शताब्दी एक्सप्रेस में लगी आग, बीच जंगल में ही रोकी गई ट्रेन

ssp करेंगे  सम्मानित

साहस का परिचय देते हुए महिला की जान बचाने पर मेरठ एसएसपी अजय साहनी ने  डायल 112 पर तैनात कांस्टेबल कन्हैया लाल व  चालक बचन सिंह को 2500- 2500 ईनाम स्वरुप धनराशि व प्रस्सतिपत्र देने की घोषणा की है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here