meerut: पॅास कॅालोनी के फ्लैट में किशोरी से सामुहिक Rape, कॅालड्रिंक में दिया नशीला पदार्थ

पिता की डांट से क्षुब्द होकर घर से निकल आई थी युवती, नशीली कॅालड्रिंक पिलाकर रातभर करते रहे दरिंदगी

0
186

meerut: मेडिकल थाना क्षेत्र की पॅास कॅालोनी सोमदत्त सिटी के फ्लैट में किशोरी के साथ सामुहिक Rape जैसी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया गया। दरिंदों ने युवती को नशीली कॅालड्रिंक पिलाई और रातभर दरिंदगी करते रहे। इसके बाद बेहोशी की हालत में रात को युवती के घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए। पूरे मामले से पर्दा तब उठा, जब युवती ने परिजनों को आपबीती बताकर थाने में तहरीर दी।

love jihad: दिल्ली की जामा मस्जिद में धर्म परिवर्तन कराने की थी योजना, पुलिस ने छात्रा को किया बरामद

दरअसल, भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली किशोरी को पिता ने किसी बात को लेकर डांट-फटकार लगा दी। जिससे क्षुब्द होकर किशोरी ने घर छोड़ दिया और मेडिकल थाना क्षेत्र के गांव सराय के पास आकर सड़क किनारे बैठ गई। किशोरी को बैठा देख दो युवको ने उसे झांसे में लिया और सोमदत्त सिटी स्थित अपने किराए के फ्लैट में ले गए। पुलिस पूछताछ के दौरान किशोरी ने बताया कि रात में उसे जबरन नशीली कोल्ड डिंक पिलाई गई। उसके बाद दोनों ने दुष्कर्म किया। एक आरोपित को किशोरी ने पहचान लिया है। जिसका नाम अमन बताया जा रहा है। सुबह किशोरी को बाइक पर बैठाकर दोनों युवक घर के बाहर छोड़ गए।

UP के MLA और MLC की लगेगी पाठशाला, पेपरलेस कार्य प्रणाली से होंगे रूबरू
किशोरी की बात सुनकर पिता उसे लेकर मेडिकल थाना पहुंचा और सारी कहानी बताई। जिस पर थाना प्रभारी प्रमोद गौतम ने किशोरी की निशानदेही पर फ्लैट पर छापा मारा, लेकिन कोई नहीं मिला। मीडिया के माध्यम से मामला कप्तान के पास पहुंचा। एसएसपी अजय साहनी ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए संबंधित थाना प्रभारी को मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि पीडिता का मेडिकल कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद मामला दर्ज कर कठौर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही घटना को जल्द ही वर्कआउट कर दिया जाएगा।

farmers protest: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पुलिस ड्यूटी में लगी बसें वापस मांगी, कहा जवानों को उतारकर डिपो पहुंचे सभी DTC की बसें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here