बसपा सुप्रीमो Mayawati ने की Hathras Case की सीबीआई जांच की मांग

हाथरस केस को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार को घेरा है और मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। हाथरस केस को लेकर उत्तर प्रदेश ही नहीं अन्य स्थानों पर भी ​जमकर वि​रोध किया जा रहा है।

0
199

लखनऊ। हाथरस केस (Hathras Case) को लेकर पूरे देश में धरने-प्रदर्शन हो रहे हैं। इसको लेकर विपक्ष दल के नेता भी मुकर हो गए हैं। बसपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री ​मायावती (Mayawati) ने ट्वीट (Tweet) करके सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) को हटाने के ​साथ ही यूपी में राष्ट्रपति शासन की मांग की है। साथ ​ही मायावती ने हाथरस केस की जांच की मांग की।

यह भी पढ़ें: मेरठ के Priyam Garg ने IPL में मचायी धूम, पिता और कोच ने कही बड़ी बात

बसपा सुप्रीमो ने अपनी मांग को लेकर ट्वीट में लिखा है- ‘हाथरस के जघन्य कांड को लेकर पूरे देश में जबरदस्त आक्रोश है। इसकी शुरूआती जांच रिपोर्ट से जनता संतुष्ट नहीं लगती है। अत: इस मामले की सीबीआइ से या फिर माननीय सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच होनी चाहिये। यह बेहद ही दर्दनाक कांड है। बसपा की मांग है कि इस कांड में सभी किरदार का दूध का दूध और पानी का पानी हो।’ मायावती ने कहा- ‘इसके साथ ही देश के माननीय राष्ट्रपति उत्तर प्रदेश से आते हैं। एक दलित होने के नाते भी उनसे इस प्रकरण में खासकर सरकार के अमानवीय रवैये को ध्यान में रखकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए दखल देने की भी पुरजोर अपील है।’ इससे पहले भी मायावती ने हाथरस तथा बलरामपुर कांड से बेहद व्यथित होकर भाजपा नेतृत्व से योगी आदित्यनाथ को प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग की थी। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था को लेकर यहां राष्ट्रपति शासन की मांग की थी।

यह भी पढ़ें: Gandhi Jayanti पर PVVNL के MD ने अफसरों और कर्मचारियों को ​दिलायी निष्ठा से कार्य की शपथ

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here