meerut: छेड़छाड़ के विरोध में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दर्जनों लोग गंभीर घायल

मामला दो संप्रदायों का होने के बाद बिगड़ा माहोल, हिन्दू संगठन भी पहुंचे गांव में, पुलिस कर रही कार्रवाई

0
138

meerut: मवाना कोतवाली क्षेत्र के गांव मीवा में छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ। पत्थरबाजी की चपेट में आकर दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

meerut: पंचायत चुनाव के लिए ग्राम पंचायतों की आरक्षण सूची जारी, जाने कितने गांव हुऐ आरक्षित

गांव निवासी नरेश ने बताया कि उसके पड़ोसी शिव के पुत्र उसके घर के बाहर हर वक्त चौकड़ी लगाए रखते हैं। कई बार घर के बाहर खड़ा होने का विरोध करने पर झगड़ा भी हो चुका है। आरोप है कि बुधवार को गांव निवासी रहीशूद्दीन का पुत्र सोनू घर के बाहर कई साथियों के साथ खड़ा था। इस बीच जब उसकी पुत्री शोच के लिए गई तो लड़कों ने कमेंट पास कर दिया। पुत्री ने घर आकर लड़कों की हरकत के बारे में बताया। जब उन्होने विरोध किया तो रहिशूद्दीन कई लोगों के साथ घर में आ घुसा और पथराव शुरु कर दिया। कई लोगों ने धारदार हथियार भी लिए हुए थे। खूनी संघर्ष में  पुत्र उमेंश, पत्नी शिक्षा समेत कई लोगों को गंभीर चोट लगी है। जिन्हे उपचार के लिए सीएचसी भेज दिया गया है।
meerut: मवाना खुर्द में अंबेडकर की मूर्ति को क्षति पहुंचाने पर हंगामा, sp देहात के दखल के बाद लगी नई प्रतिमा

पीडित नरेश ने घटना की नामजद तहरीर थाने में देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार मामले की जांच शुरु कर दी है। थाना प्रभारी धर्मेंद्र राठोर का कहना है कि घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में कार्रवाई की जाएगी।

Meerut: CM केजरीवाल ने गणतंत्र दिवस हिंसा के लिए केंद्र को ठहराया जिम्मेदार

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here