Mawana में गाड़ी की चपेट में आकर महिला की मौत, SDM की बताई जा रही गाड़ी, भतीजे ने आरोप लगा थाने में दी तहरीर

मृतका के भतीजे ने मवाना sdm की गाड़ी पर आरोप लगाकर दी थाने में तहरीर, पुलिस ने खबर लिखे जाने ने पुष्टि करने किया इंकार

0
157

Farmer Protest: सरकार के साथ किसानों की अगली वार्ता 30 दिसंबर को दोपहर दो बजेMawana: कोतवाली क्षेत्र के मिल रोड पर तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से स्कूटी सवार बुआ व भतीजा सड़क पर गिर गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर मारने वाली कार महिला के सिर से होकर गुजर गई। जिसके चलते मौके पर ही महिला ने दम तोड़ दिया। स्कूटी सवार भतीजे ने मवाना SDM के चालक पर आरोप लगाकर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

बिजली विभाग में कार्यरत प्राइवेट कर्मचारियों का शोषण बर्दाश्त नहीं: भूपेन्द्र

परिक्षितगढ़ के गांव अमीनाबाद उर्फ बड़ा गांव निवासी संदीप अपनी बुआ राजेश देवी को लेकर गांव माखननगर जा रहा था। इसी बीच जैसे ही उसकी स्कूटी मिल रोड पर पीएनबी के एटीएम के पास पहुंची तो सामने से गाडी संख्या UP12J0316  आ रही थी। बताया गया कि यह गाडी मवाना उप जिलाधिकारी की है। आरोप है कि SDM की गाडी के ड्राइवर की लापरवाही की वजह से स्कूटी में जोरदार टक्कर लगी। जिसकी वजह से स्कूटी सड़क पर गिरी और बुआ की मौके पर मौत हो गई। संदीप ने SDM के ड्राइवर पर आरोप लगाकर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Farmer Protest: सरकार के साथ किसानों की अगली वार्ता 30 दिसंबर को दोपहर दो बजे

बचाव करती रही पुलिस

संदीप की तहरीर के बाद जब पुलिस से गाड़ी के बारे में बात की गई तो जांच की बात कही गई। मवाना थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर में तो SDM के ड्राइवर पर आरोप लगाया गया है, लेकिन अभी गाडी की पुष्टी नहीं हो सकी है, कि गाडी किसकी है। जल्द ही बात साफ हो जाएगी, उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

बिजली विभाग में कार्यरत प्राइवेट कर्मचारियों का शोषण बर्दाश्त नहीं: भूपेन्द्र

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here