अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा भी गंभीर घायल

टक्कर मारने वाले वाहन को पकड़ने के लिए पुलिस ने की नाकेबंदी, नहीं मिली सफलता, दूसरे घायल युवक की हालत भी नाजुक

0
161

meerut: जनपद के मवाना में परिक्षितगढ़ मार्ग मंगलवार की शाम गंभीर सड़क हादसा हुआ। अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे घायल युवक की भी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश मे पुलिस जुटी है।

Mawana में गाड़ी की चपेट में आकर महिला की मौत, SDM की बताई जा रही गाड़ी, भतीजे ने आरोप लगा थाने में दी तहरीर

मंगलवार की शाम करीब पांच बजे नगर के अटोरा रोड निवासी दो युवक अपनी बाइक से सठला की ओर जा जा रहे थे। इसी बीच जैसे ही उनकी बाइक सठला के निकट पहुंची तो अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक दूर जाकर गिरी। सिर सड़क मे लगने एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे गंभीर रुप से घायल युवक को मवाना सीएचसी भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॅाक्टर्स ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बिजली विभाग में कार्यरत प्राइवेट कर्मचारियों का शोषण बर्दाश्त नहीं: भूपेन्द्र

घर में मचा कोहराम

जवान बेटे की मौत होने मृतक के घर में कोहराम मच गया। साथ ही दूसरा युवक भी अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। पुलिस ने बेलगाम वाहन को खोजने के लिए नगर में चेकिंग अभियान चलाया। साथ ही परिक्षितगढ रोड पर नाकाबंदी की गई। हालाकि अभी तक पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन को पकड़ने में नाकामयाब रही है।

corona टीकाकरण: स्वास्थ्य विभाग ने मांगा नर्सिंग स्टाफ का ब्यौरा, जानकारी उपलब्ध नहीं कराने पर कार्रवाई, डॅाक्टर सहित अन्य सभी कर्मचारियों की देनी होगी जानकारी

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here