मवाना में फायरिंग, गोली लगे युवक को तलाशती रही पुलिस

0
55

mawana: कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तिहाई में गुरुवार को कई राउंड फायरिंग हुई. फायरिंग में एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए कहां भर्ती कराया गया, इसका पता नहीं चल सका है. दिन भर मवाना पुलिस घायल को तलाशती रही. देर शाम को घायल के परिजनों ने थाने मे तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दरअसल, रामनगर निवासी मोनू ने गुरूवार को थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि उसका भाई रोहन अपने साथी राहुल उर्फ कालू के साथ सुबह बाइक द्वारा मवाना आ रहा था। जैसे ही दोनों मवाना शुगर मिल मोहल्ला तिहाई पर पहुंचे वहां गांव जंधेडी निवासी छोटू व उसके अन्य साथियों ने देखते ही दोनों के ऊपर तमंचे निकालकर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। फायिरंग होती देख दोनों युवक दहशत में आ गये ओर बाइक को दौडा दिया, लेकिन उसके बाद भी उक्त युवकों ने बाइक से पीछा करते हुए गोली चलाई उसी दौरान रोहन के गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

गोली लगने के बाद हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये। वहीं घायल रोहन को परीक्षितंगढ के प्राईवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के बाद चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते रोहन को मेरठ रेफर कर दिया। उधर मृतक के परिजनों ने मामले की थाने पर नामजद तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी का कहना है कि मामला रंजिशन लग रहा है. जांच के बाद कार्रवाई की जा रही है.

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here