meerut। सूबे की योगी सरकार अभी love jihad को लेकर कानून बनाने की चर्चा ही कर रही थी, कि मेरठ में एक और केस सामने आ गया। शुक्रवार को थाना ब्रह्मपुरी में शिकायत लेकर आई  पीडि़ता ने चौकाने वाली कहानी बताई। पीड़िता के मुताबिक वह मेरठ के रेड लाइट एरिया में नृत्य करने का काम करती थी। दानिश नाम के युवक ने सोनू बनकर उससे दोस्ती की और फिर शादी कर ली। युवती की 60 लाख की प्रॉपर्टी बिकवा दी। रुपये समेटकर दानिश फरार हो गया। पीड़िता ने ब्रह्मपुरी थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।

Muzaffarnagar: लापता विवाहिता की हत्या का जब खुला राज तो हर कोई रह गया हैरान, ये है पूरा मामला

युवती ने बताया कि 12 साल पहले कबाड़ी बाजार में वो कोठे पर नृत्य-संगीत करती थी। वहां उसकी मुलाकात एक युवक से हुई। उसने खुद को सोनू बताया। दोनों में दोस्ती हो गई। फिर प्रेम-प्रसंग हो गया। कथित सोनू के प्रेमजाल में फंसी युवती उसके साथ फरार हो गई। दोनों ने शादी कर ली। काफी समय बाद युवती को पता चला कि उसका पति सोनू नहीं दानिश है। इसे लेकर खूब विवाद हुआ, हालांकि बाद में समझौता हो गया। युवती के अनुसार, उसका एक मकान जयपुर में था। उसे दानिश निवासी कबाड़ी बाजार ने 60 लाख रुपये में बिकवा दिया।

सिपाही ने दरोगा को गोली मारकर खुद को भी मारी गोली, छुट्टी न मिलने से परेशान था सिपाही

मोजमस्ती में उड़ा दिए पैसे

युवती ने बताया दानिश ने उसके पैसों से खूब मौजमस्ती की। अब दो बच्चों और उसे छोड़कर वह फरार हो गया है। फोन पर खुद को सऊदी अरब में बता रहा है। युवती का आरोप है कि आरोपी दानिश दूसरी शादी करने की फिराक में है। युवती का कहना है कि अब वह ऐसे मोड़ पर आ गई है, जहां बच्चों को छोड़कर कहीं और नहीं जा सकती। युवती को लेकर भाजपा के कुछ कार्यकर्ता भी ब्रह्मपुरी थाने पहुंचे थे और मामले में कार्रवाई की मांग की । पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

Munna Bajrangi Murder Case: बैरक में खुदाई के दौरान ​सीबीआई टीम को मिली ऐसी चीज, जिसे देखकर सभी चौंक गए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here