Meerut: लोन के नाम पर लाखों की ठगी, पुलिस जांच में जुटी

0
66

mawana: नगर कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा करीब 1 दर्जन लोगों से लोन दिलाने के नाम पर ठगी कहने का मामला प्रकाश में आया है। मंगलवार की देर शाम पीड़ित लोगों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरु कर दी गई है। हालाकि अभी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।

meerut: स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल के बच्चों ने किया शानदार प्रदर्शन

दअसल, मोहल्ला तिहाई के करीब 12 लोग मंगलवार को नगर कोतवाली पहुंचे। उनका कहना था कि इंचौली थाना क्षेत्र के गांव धनपुर निवासी व्यक्ति ने उन्हे डेरी से लोन दिलाने के नाम का लालच दिया। साथ ही लालच देकर उनसे लाखों रुपए ठग लिए। जब समय ज्यादा हो गया को उन्होने अपने पैसे वापस मांगने चाहे। जिसके बाद संबंधित व्यक्ति उन्हे रोजाना कोई न कोई बाहना बनाकर टरका देता है। बताया गया कि उक्त व्यक्ति ने प्रति व्यक्ति को करीब 16 हजार रुपए का चूना लगाया है।
Amroha: पर्यावरण संरक्षक बनकर चमक रहा एक सरकारी अफसर, लोग देने लगे मिशाल

पीड़ित राजू ने बताया कि उसका भैंस का लोन कराने के नाम पर 16500 व अन्य लोगों से भी लगभग इतने ही रुपए लेकर व्यक्ति फरार हो गया है। फोन करने पर उल्टा उन्हे जान से मारने की धमकी देता है। पीडि़त लोगों ने परिवार सहित कोतवाली पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। हालाकि फिलहाल कोतवाल ने उन्हे मामले की जांच की बात कहकर थाने से टरका दिया है। वहीं मामले में कोतवाल ने बताया कि मामला कुछ संदिग्ध लग रहा, जांच कराई जा रही है, यदि कुछ निकलेगा तो मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
meerut: स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल के बच्चों ने किया शानदार प्रदर्शन

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here