MEERUT। नगर में नकली JK CIMENT की जमकर कालाबाजारी चल रही है। कंपनी के नाम पर कई कारोबारी नकली सीमेंट का जमकर कारोबार कर मोटा मुनाफा कमा रहे हैं। गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर JK CIMENT कंपनी के लीगल मैनेजर ने टीम के छापा मारा तो दर्जनों बोरे नकली व्हाइट JK CIMENT मिले। छापेमारी की सूचना लगते ही आरोपी कारोबारी मौके से फरार हो गया। लीगल मैनेजर ने तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ेंःबैंक में आपका कैश नहीं है सुरक्षित, ATM का क्लोन तैयार कर खाता साफ कर रहे जालसाज, मवाना में महिला के खाते से निकाले 25000

दरअसल, मवाना में नकली सीमेंट बेचने की शिकायत काफी दिनों से मिल रही थी, लेकिन कोई प्रुफ न होने के चलते कोई भी मामले में हाथ नहीं डाल रहा था। गुरुवार को JK CIMENT कंपनी के लीगल प्रबंधक ने पूरी टीम के साथ मवाना सीमेंट विक्रेताओं के गोदामों पर छापा मार  दिया। छापेमारी की सूचना से नकली सीमेंट बेचने वालों में खलबली मच गई। कईयों ने तो पहले ही दुकान व गोदाम के शटर बंद कर दिए और श्राध का बाहना बनाकर घर चले गए। छापेमारी के दौरान राजीव जैन की दुकान खुली मिली। कंपनी के लीगल सलाहकार सुनील कुमार ने देखा तो दर्जनों नकली JK CIMENT की बोरी दुकान में थी। यद देखकर टीम के होश उड़ गए। हालाकि छापेमारी के दौरान ही आरोपी दुकानदार राजीव जैन मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ेंःBulandshahr में दो दिन से घर आए रिश्तेदार ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म

कराया मुकदमा दर्ज

कंपनी की टीम ने कोतवाली पहुंचकर राजीव जैन के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया। साथ ही अन्य दुकानों पर भी नकली सीमेंट बेचे जाने के शक में तहरीर दी है। कंपनी मैनेजर ने बताया कि ये लोग कंपनी के नाम से नकली सीमेंट बेच रहे हैं। जिससे ग्राहक को अच्छा माल नहीं मिल पाता और कंपनी की रेपो खराब होती है। इस क्षेत्र में कई और कस्बों जैसै हस्तिनापुर, बहसूमा आदि में भी नकली सीमेंट बेचे जाने की सूचना है। ऐसे कारोबारी जो जालसाजी कर पैसा कमा रहे और हमारी कंपनी का नाम खराब कर रहे उन्हे किसी भी कीमत पर नहीं छोडा जाएगा। वहीं थाना प्रभारी सतीस कुमार ने बताया की कंपनी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई की जाएगी।

 

दुकानदार राजीव जैन मोके से हुआ फ़रार..कम्पनी के लीगल मेनेजर सुनील कुमार की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुक़दमा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here