Baghpat में मुठभेड़ के बाद शराब तस्कर गिरफ्तार, 35 केस हैं दर्ज, काफी समय से था फरार

गुरुवार की दोपहर बागपत पुलिस ने ​सरूरपुर-बिहारीपुर मार्ग पर मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी शराब तस्कर पिंटू उर्फ विजय को ​गिरफ्तार किया है। उस पर 35 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं और वह काफी समय से फरार चल रहा था।

0
188

बागपत। प्रदेश (UP) में उपचुनाव (By-Election) और ​पंचायत चुनाव (Panchayat Election) को देखते हुए शराब तस्कर (Sharab Taskari) काफी सक्रिय हो गए हैं। शराब तस्करी एक प्रदेश से दूसरे प्रदेश में की जा रही है। तस्करी के दौरान कई तस्कर पकड़े भी जा चुके हैं। गुरुवार की दोपहर बागपत पुलिस (Baghpat Police) ने 25 हजार का इनामी शराब तस्कर को मुठभेड़ (Police Encounter) के बाद पकड़ा। ​पुलिस से मुठभेड़ में उसे पैर में गोली लगी। यह तस्कर काफी समय से फरार चल रहा था।

कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच ने सरूरपुर-बिहारीपुर मार्ग पर मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के इनामी शराब तस्कर पिंटू उर्फ विजय को गिरफ्तारी किया। जो पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक छपरौली क्षेत्र के ग्राम सिनौली निवासी पिंटू उर्फ विजय के खिलाफ हत्या, जानलेवा हमला, समेत विभिन्न धाराओं के 35 मुकदमें दर्ज है। पिंटू शराब तस्कर है।

आरोपी पिंटू शराब तस्करी एवं पुलिस मुठभेड़ के मामले में छपरौली थाने से फरार चल रहा था। वह गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे बुलेट बाइक से सरूरपुर-बिहारीपुर मार्ग से गुजर रहा था। चेकिंग के लिए पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया तो आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। आत्मरक्षा में आवश्यक बल का प्रयोग करते हुए पुलिस ने पिंटू को गिरफ्तार कर लिया। जो पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि आरोपित के पास से तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद की गई है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here