Meerut: कार में बैठकर नए साल का जश्न मनाना पड़ा भारी, पुलिस ने किया ये हाल…

0
150

meerut: 31 दिसंबर की देर रात कार में जाम टकराना कुछ लड़कों को भारी पड़ गया। पुलिस ने कोरोना की याद दिलाते हुए जमकर पिटाई की। साथ ही थाने लाकर हवालात में डाल दिया। सुबह घरवालों को बुलाकर जुर्माना भरवाया गया। इसके बाद ही युवकों को रिहा किया गया। ऐसे एक नहीं 31 दिसंबर की रात कई मामले प्रकाश में आए। हालाकि पुलिस की मुस्तैदी के आगे नव वर्ष का जश्न फीका पड़ गया। किसी भी क्षेत्र से हुड़दंग की कोई खबर नहीं आ सकी।


दरअसल,corona गाइडलाइन के चलते नए साल के जश्न के लिए पूर्णतः बंद किया गया था। एसएसपी ने एक दिन पहले स्पष्ट शब्दों में जश्न व हुड़दंगे के लिए कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए थे। जब होटलों मे पार्टी नहीं हुए तो कई स्थानों पर कुछ लोग कार में ही जश्न मना रहे थे। पुलिस ने जागृति विहार विस्तार, शास्त्रीनगर, रुड़की हाइवे सहित कई स्थानों से युवकों को कार में जाम टकराते दबोचा। साथ ही कुछ का नव वर्ष हवालात में ही मना। साथ घरवालों को बुलाकर जुर्माना भरने के बाद जान छूटी। लालकुर्ती थाना क्षेत्र की बाउंड्री रोड से पकडी गई गाड़ी में भारी मात्रा में शराब भी मिली।

Meerut Nagar Nigam ने किया सफाई कर्मचारियों का सम्मान, स्वच्छता की दिलाई शपथ

कोरोना गाइडलाइन के अनुसार हुआ वेलकम

कोविड की बंदिशों के चलते इस बार अन्य वर्षों की तरह नए साल का वेलकम नहीं हो सका। ज्यादातर लोगों ने घरों में ही व्यंजन बनाकर हैपी न्यू इयर मनाया। हालाकि शहर के कुछ होटलों में भी कोरोना गाइडलाइन के अनुसार व्यवस्थाएं की गई थी। नए साल का जश्न मनाने और नए सिरे से उत्साह के साथ इसका स्वागत करने के लिए मेरठवासियों के दिल में एक अलग खुशी दिखाई दी। हर व्यक्ति 2020 की परेशानियों की बात करता नजर आया। हालाकि खतरा अभी टला नहीं है। ये भी शहरवासियों की जुबान पर था।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here