Meerut IPL :फोटो स्टेट की दुकान में चल रहा था IPL सट्टा: पुलिस के पहुंचते ही हुआ ये…

0
171

Meerut: नगर स्थित फोटो कॅापी की दुकान पर उस वक्त खलबली मच गई, जब अचानक आईपीएल के सट्टे की सूचना पर पुलिस ने रेड मार दी। पुलिस ने दो आरोपियों को रंगे राथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से कैश मोबाइल व अन्य उपकरण भी बरामद किये हैं।

LUCKNOW : अपने ही विभाग से फरार चल रहे दो IPS अधिकारी, गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही तलाश

नगर में IPL क्रिकेट मैच पर इन दिनों सटोरिये आनलाइन सटृटे के धंधे में पूरी तरह सक्रिय हैं। मैच पर रोजाना करोड़ों रुपए दाव पर लगाएं जा रहे हैं। सोमवार को एएसपी कैंट डाक्टर ईरज राजा के नेतृत्व मेंं सदर पुलिस ने न्यू सदर मार्केट स्थित एक फोटो स्टेट की दुकान में छापा मारा। पुलिस ने छापे के दौरान दुकान से दो मोबाइल, दो कैलकुलेटर, क्रिकेट एक्सचेंज सोफ्टवेयर व दो लाख 13 हजार 400 रुपये बरामद किये है। साथ ही सट्टे के कारोबार में लिप्त दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है। जिसमें एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया। पकड़े गये लोगों के नाम उदित पोपली निवासी राठी अपार्टमेंट साकेत, पीयूष माहेश्वरी उर्फ लडडू निवासी दिल्ली, सुमित खन्ना निवासी बेगमबाग लालकुर्ती है। पिछले दिनों भी एएसपी ने कई सटोरियों और नशा करने वालों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

Meerut:संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, खेत में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या कीआशंका
ऐसे करते हैं खेल

IPL क्रिकेट मैच पर सट्टा करने वाले आनलाइन के जरिये घर पर बैठकर ही इस धंधे को सुनियोजित तरीेके से कर रहे है। इस धंधे में बुकी अपने आप ही सट्टे लगवाने वालों के दिये नंबर पर अपना मैसेज भेज देते हैं। क्रिकेट मैच में बैटिंग करने वाली टीम और बॉलिंग करने वाली टीम दोनों पर ही बुकी पैसा लगाते है। एक —एक बॉल पर हार जीत का सट्टा लगाया जाता है। जिसमें मेरठ जैसे शहर से भी रोजाना करोड़ों रुपए इधर से उधर हो रहे हैं। एएसपी डॅा इरज राजा ने बताया उन्होने सटोरियों के खिलाफ अभियान चलया हुआ है। किसी भी कीमत पर सटोरियों को बख्शा नही जाएगा। आगे भी यह अभियान चलता रहेगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here