सोते परिवार पर नशीला स्प्रे डालने के बाद 50 तोले सोना और लाखों की नकदी ले उड़े बदमाश

अनलॉक माहौल में वेस्ट यूपी में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, जिन पर पुलिस ब्रेक नहीं लगा पा रही है। तरह-तरह की घटनाएं सामने आ रही है। नया मामला मेरठ शहर के गंगानगर थाना क्षेत्र के गांव मामेपुर का है।

0
174

मेरठ। कोरोना संक्रमण काल के बाद अनलॉक में तरह—तरह ​की आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। ऐसा ही एक मामला गंगानगर क्षेत्र में देखने को मिला है, जहां किसान परिवार पर सोते समय नशीला स्प्रे कर दिया गया। पूरा परिवार बेहोशी की स्थिति में रहा और बदमाशों ने 50 तोले सोने और लाखों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। शनिवार की सुबह गंगानगर पुलिस पीड़ित पक्ष के घर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: Weather Alert: वेस्ट यूपी में अभी बारिश के आसार नहीं, गर्मी-उमस से लोग रहेंगे परेशान

मामेपुर गांव में किसान विक्रांत चौहान उनकी पत्नी और दो बेटे घर पर सोए थे। रात करीब दो बजे बदमाश दीवार फांदकर घर के भीतर दाखिल हुए और परिवार पर नशीला स्प्रे डालकर पूरे घर को खंगाल ले गए। इस दौरान घर के अंदर से करीब 50 तोले सोने की ज्वैलरी और लाखों की नकदी अपने साथ ले गए। सुबह उठकर सामान बिखरा देखकर पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। सुबह साढ़े सात बजे गंगानगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। घर के अंदर पालतू कुत्ता भी बदहवास हालत में मिला है। माना जा रहा है कि कुत्ते को भी कुछ खिलाया गया है। स्व. सुभाष चंद के बड़े बेटे विकास चौहान नोएडा में रहते हैं। वह आइटी क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनी में मैनेजर है।

यह भी पढ़ें: Congress प्रदेश अध्यक्ष ने जहरीली शराब से हुई मौतों पर योगी सरकार को घेरा, कहा- नीति और नीयत में खोट

विकास का छोटा भाई विक्रांत गांव में ही खेती-बाड़ी संभालता है। विक्रांत बड़ी खेती का किसान है। शुक्रवार की रात विक्रांत अपनी पत्नी सुनीता व दोनों बच्चों अभय और युवराज के साथ कमरे में सो रहा था, जबकि मां सरला चौहान बाहर वाले बरामदे में सोयी हुई थी। घर के पिछली तरफ दीवार छोटी है। रात करीब साढ़े तीन बजे विक्रांत की पत्नी सुनीता जगी तो उसने दरवाजा खुला पाया। दोनों कमरों में सभी सामान अस्त-व्यस्त हालत में था। विक्रांत व विकास दोनों भाइयों के जेवर पर बदमाशों ने हाथ साफ कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई और बदमाशों की तलाश कर रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here