Meerut में पत्नी की हत्या के बाद शव दबा दिया खेत में और गुमशुदगी की दर्ज करा दी रिपोर्ट, ऐसे खुला राज

मेरठ के मुंडाली क्षेत्र के गांव भगवानपुर चट्टावन में पति ने पत्नी की हत्या कर दी और उसका शव ईख के खेत में दबा दिया। इसके बाद पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने जांच शुरू की तो नई कहानी सबके सामने आयी।

0
131

मेरठ। दस दिन से लापता महिला (Missing Woman) की जांच में जुटी पुलिस ने आखिरकार उसके हत्यारे (Murderer) को ढूंढ़ ही निकाला। जब उसकी हत्या करने वाले शख्स का नाम ​जिसने सुना वह हैरान रह गया। दरअसल, अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने वाला पति (Accused Husband) ही उसका हत्यारा निकला। जिसे उसने हत्या के बाद ईख के खेत में दबा दिया था। यह सनसनीखेज मामला मुंडाली थाने (PS Mundali) के गांव ​भगवानपुर चट्टावन गांव का है। पति-पत्नी के बीच गृह क्लेश के बाद पति ने इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया। पुलिस (Meerut Police) ने शक होने पर उससे कड़ी पूछताछ शुरू की तो उसने सच उगल दिया। हत्यारोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार (Husband Arrest) कर लिया है। उसकी निशानदेही पर शव भी बरामद (Deadbody Recovered) कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: आठ साल की बच्ची ने होमवर्क से बचने के लिए रच डाली अपहरण और दुष्कर्म की कहानी, जानिए पूरा मामला

मुंडाली के गांव भगवानपुर चट्टावन में ​पति ने 30 सितंबर को अपनी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसके बाद से पुलिस महिला की तलाश कर रही थी। जांच के दौरान पुलिस को उसके पति धर्मपाल पर शक हुआ। पुलिस ने धर्मपाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की। धर्मपाल ने हत्या की बात कुबूल कर ली। पुलिस की जांच में सामने आया है कि बबीता और धर्मपाल के बीच पिछले कई साल से क्लेश चल रहा था। धर्मपाल और उसके दोनों बेटे साथ रहते थे, वहीं बबीता अलग रह रही थी। एसओ रवि चंद्रवाल ने बताया कि बबीता की हत्या उसके पति ने ही की थी। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव सड़ी-गली हालत में था। हत्या किस तरह की गई इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी।

यह भी पढ़ें: Ram Vilas Paswan का West UP से भी था ​गहरा नाता, उनके निधन के बाद लोगों में मायूसी

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here