पति ने पत्नी पर लगाया ऐसा आरोप कि पुलिस भी पड़ गई हैरत में, अब जांच चल रही नाजुक अंग की

मेरठ शहर में हैरत कर देना वाला मामला सामने आया है। इसमें पति ने उसके गुप्तांग पर पत्नी द्वारा तेजाब डालने का आरोप लगाया है। पुलिस इसकी जांच में जुटी है और परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है।

0
263

मेरठ। मेरठ में शनिवार को अजीबोगरीब केस सामने आया है, इससे सुनकर पुलिस भी हैरान हैं। दरअसल, मामला अब तक का बिल्कुल अलग है। टीपी नगर में रहने वाले युवक ने अपने गुप्तांग पर तेजाब डाले जाने का आरोप लगाया है और यह आरोप उसने अपनी पत्नी पर ही लगाया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है और परिवार के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। दंपती के बच्चे भी हैं। यह मामला लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: West UP में बारिश नहीं होने से बढ़ी गर्मी और उमस, अभी ​करना पड़ेगा इतने दिन इंतजार

टीपी नगर थाने में एक लिखित शिकायत युवक ने दी है। मलियाना ​के इस युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसके गुप्तांग पर तेजाब डाल दिया है। युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी के सरधना के एक युवक से अवैध संबंध हैं। उसने पत्नी को इस युवक से मिलने से रोकने की कोशिश की, लेकिन अब उसका और बच्चों को परेशान कर रही है, साथ ही उत्पीड़न कर रही है। पति का आरोप है कि पत्नी ने गुप्तांग पर तेजाब डाल दिया, जिससे छाले पड़ गए हैं। वह इनका इलाज करा रहा है। इस मामले की जांच कर रहे ​दरोगा अशोक कुमार का कहना है कि ​युवक के गुप्तांग में एलर्जी थी। पत्नी का कहना है कि उसने सही करने के लिए दवाई लगाई थी, इससे पति के गुप्तांग पर छाले पड़ गए। पुलिस युवक के परिवार के बयान दर्ज कर ही है, जबकि पत्नी ने पति के आरोप गलत होने की बात कही है।

यह भी पढ़ें: Meerut में Corona का कहर जारी, 24 घंटे में मिले 196 ​नए मरीज, 8 ​की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा ​8356

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here