होमगार्ड की बेटी के साथ ​छेड़छाड़, घर में की खींचने की कोशिश, विरोध ​करने पर पिटाई

मेरठ में लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ गई हैं। पुलिस इन पर रोक नहीं लगा पा रही है। मनचलों में अब वर्दी का खौफ भी खत्म हो गया है।

0
307

मेरठ। प्रदेश में कानून व्यवस्था पर विपक्ष दल लगातार सवाल उठा रहे हैं। आपराधिक घटनाओं को पुलिस रोक नहीं पा रही है। बदमाशों में पुलिस की वर्दी का भी खौफ नहीं रहा है। मेरठ के ब्रह्मपुरी क्षेत्र में युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर होमगार्ड की बेटी से ​छेड़छाड़ की और घर में खींचने का प्रयास किया। जब उसने इसका विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। शोर मचाने के बाद मौके पर आए लोगों को देखकर आरोपी युवक फरार हो गए। पीड़िता ने ब्रह्मपुरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: विश्वविद्यालय में प्रवेश पर कोरोना का दंश, सप्ताह बाकी, अभी आधे ही हुए रजिस्ट्रेशन

ब्रह्मपुरी क्षेत्र का व्यक्ति होमगार्ड जवान है। उनकी कक्षा सात में पढ़ने वाली बेटी रविवार दोपहर बाद दुकान से सामान लेने जा रही थी। आरोप है कि रास्ते में ही मोहल्ला निवासी युवक चार साथियों के साथ खड़ा था। उसने नाबालिग से छेड़छाड़ कर उसे घर में खींचने का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपितों ने उसकी पिटाई कर दी। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो आरोपित भाग गए। जानकारी पर परिजन वहां पहुंचे और ब्रह्मपुरी थाने में तहरीर दी। उनका कहना है कि युवक काफी दिनों से बेटी को परेशान कर रहा है।

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट से भाजपाइयों में उबाल, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी के परिजनों से शिकायत भी की थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ। आरोपी के संप्रदाय विशेष का होने से तनाव बना हुआ है। थाना प्रभारी सुभाष अत्री ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। आरोपित की धरपकड़ के लिए चौकी प्रभारी ने दबिश दी थी, लेकिन वह हाथ नहीं आया। उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। छात्रा के पिता होमगार्ड हैं। इसके बावजूद वह वर्दी से भी नहीं डरा। आरोपित शरारती किस्म का है। पहले भी कई बार युवक ने छात्रा का रास्ता रोका था, जिसकी शिकायत उसके परिजनों ने की थी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here