Baike bot ghotala: मवाना में बाइक बोट घोटाले के आरोपी के घर लगाई सील, नोएडा पुलिस ने की कार्रवाई

मवाना निवासी विकास पर बाइक बोट घोटाले में लगा गैंगस्टर, घोटाला करने वालों में टॅाप 15 में शामिल है विकास

0
41

meerut: चर्चित बाइक बोट घोटाले के आरोपियों पर पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है। रविवार की शाम नोएडा पुलिस मेरठ जनपद के मवाना में पहुंचकर घोटाले के आरोपी विकाश के घर को शील कर दिया। पुलिस का दावा है कि विकाश की संपत्ति करीब ढाई करोड़ रुपए की है। जिसे शील कर निलाम करने की कार्रवाई पुलिस करेगी। नोएड़ा पुलिस ने मवाना पुलिस की मदद से संयुक्त रुप से कस्बे के हीरालाल मोहल्ला पहुंचकर आरोपी के घर शील लगाने की कार्रवाई की।

महंत ब्रजराज गिरी जी महाराज का बढ़ा कद, ‘हिंदू युवा वाहिनी’ के मंडल अध्यक्ष बने

पुलिस के मुताबिक बाइक बोट घोटाले में कस्बे के हीरालाल मोहल्ला निवासी विकास मुख्य आरोपियों में से एक है। जिसने लोगों को करोडों रुपए का चूना लगाया है। विकास पर अन्य धाराओं के साथ गैंगस्टर में मुकदमा दर्ज है। इंस्पेक्टर विवेक द्विवेदी ने बताया कि पुलिस आयुक्त के निर्देश पर रविवार को विकास की मोहल्ला हीरालाल मवाना में स्थित एक प्रॉपर्टी को सील कर दिया गया है। तथा दूसरी प्रॉपर्टी पर 30 दिन का नोटिस जारी किया गया है।
bank update: अप्रैल में 15 दिन बंद रहेंगे बैंक, लोगों को झेलनी पड़ सकती है परेशानी

अन्य प्रॅापर्टी भी शील

पुलिस के मुताबिक विकास की ससुराल में प्रॅापर्टी बताई जा रही है। साथ ही अन्य जमीनों का पता लगाकर सभी पर कार्रवाई की जाएगी। विकास बाइक बोट घोटाले की टॅाप 15 लोगों की लिस्ट में शामिल है। नोएडा की कासना थाना पुलिस ने आयुक्त के निर्देश पर रविवार को कार्रवाई की है। कार्रवाई से पहले मुनादी कराकर विकास के माकान को सील किया है।

महंत ब्रजराज गिरी जी महाराज का बढ़ा कद, ‘हिंदू युवा वाहिनी’ के मंडल अध्यक्ष बने

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here