meerut: दून हाईवे पर सिपाही को मारी गोली, पुलिस के लिए बनी चुनौती

0
190

meerut: इन दिनों बदमाश आम आदमी की तो छोड़ो बल्कि पुलिस से भी बेखौफ है। ताजा मामला दून हाइवे का है। जहां बदमाशों ने क्राइम ब्रांच के सिपाही को निशाना बनाया है। बदमाश वारदात  को अंजाम देकर फरार हो गए। गंभीर घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से पुलिस महकमें में खलबली मची है।

 

 

क्राइम ब्रांच में तैनात सिपाही सौरभ यादव रात में दिल्ली रोड से आ रहे थे। हाईवे स्थित सुभारती मेडिकल कॉलेज के पास बदमाशों ने उनको गोली मार दी। सिपाही को गोली पैर में गोली लगी है।वहीं सिपाही को गोली लगने की सूचना पर एसपी सिटी समेत कई थानों की पुलिस हाईवे पर पहुंच गई। सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। रात तक पुलिस टीम बदमाशों की तलाश में हाईवे पर कांबिंग करती रही।

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी ने थाना पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। वहीं पुलिस टीम ने रात में ही दमाशों की तलाश में कई जगहों पर दबिश दी, लेकिन कोई भी सुराग नहीं लगा। क्राइम ब्रांच के सिपाही को गोली रंजिशन मारी गई है या लूट के इरादे से इसके लिए भी पुलिस अभी कुछ कहने को तैयार नहीं है। हालाकि सिपाही को गोली लगने की सूचना जैसे ही आलाधिकारियों को लगी तो संंबंधित थाना को घटना को वर्कआउट करने के निर्देश जारी किए गए हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here