Baghpat में Hathras की बेटी की पीट-पीटकर हत्या, दहेज को लेकर परेशान कर रहे थे ससुराल वाले

बागपत में ​हाथरस की युवती को ससुराल वालों ने दहेज के लिए पीट-पीटकर मार डाला। इस युवती की छह साल पहले बालैनी के एक गांव में शादी हुई थी, तभी से उसे दहेज के लिए परेशान किया जा रहा था। गंभीर रूप से पीटने के बाद उसे मेरठ के अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। उसके परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

0
185

बागपत। हाथरस केस (Hathras Case) के कारण जनपद पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। सरकार और विपक्षी दल एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। ऐसे में ​बागपत (Baghpat) में ऐसा मामला सामने आया है, जो हाथरस से जुड़ा हुआ है। छह साल पहले हाथरस की जिस बेटी की शादी बागपत के बालैनी के नवादा गांव में हुई थी, ससुराल वालों ने दहेज (Dowry Demand) की मांग पूरी नहीं होने पर पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी। घायल अवस्था में ​उसे मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतका के परिजनों ने हंगामा किया और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: Saharanpur में भाजपा नेता का कोरोना से निधन, ​कई दिनों से था बुखार, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

हाथरस जनपद के सराय गांव निवासी रामबीर सिंह ने बताया कि छह साल पूर्व उन्होंने अपनी बेटी सीमा की शादी बालैनी क्षेत्र के नवादा गांव निवासी युवक के साथ की थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुराल पक्ष ने दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया था। बेटी की खुशियों के लिए उन्होंने आल्‍टो कार दी थी। पिछले कई दिनों से दोबारा बेटी का उत्पीड़न करते हुए दहेज में 20 लाख रुपये की मांग करने लगे। उन्होंने मेरठ में एक प्लॉट खरीदने की बात कहकर 20 लाख रुपये की मांग की थी। विरोध करने पर बेटी के साथ मारपीट करने लगे थे।

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar Police ने ​मुठभेड़ में दबोचा चर्चित अनुज हत्‍याकांड का आरोपी, 50 हजार का था इनामी

मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया कि तीन अक्टूबर को ससुरालियों ने उनकी बेटी को बुरी तरह पीटा था। इससे उसकी हालत गंभीर हो गई। उन्होंने गंभीर हालत में मेरठ के अस्पताल में उसे भर्ती कराया थाख् जहां उसने दम तोड़ दिया। ससुराल वाले घर का ताला लगाकर फरार हो गए। मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सीओ ओमपाल सिंह का कहना है कि मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here