meerut: पत्नी ने पति को शराब पीने से रोका, तो पति ने कर दिया यह हाल

0
163

meerut: लालाकुर्ती थाना क्षेत्र के ऊंचा मोहल्ले में एक पत्नी को अपने ही पति को शराब पीने से रोकना आखिर भारी पड़ गया। नशेड़ी पति को शराब पीने से रोकने पर इतना गुस्सा आया कि उसने बेलन मारकर पत्नी का सिर फोड़ दिया। पत्नी के सिर से खून बहने लगा। बामुश्किन पत्नी ने घर भागकर अपनी जान बचाई। साथ ही घटना की तहरीर थाने में देकर पति से जान का खतरा बताया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

meerut: RLD और SP का गठबंधन तय, जयंत चौधरी ने दिए संकेत, जाने क्या कहा

बताया गया कि ऊंचा मोहल्ला निवासी कुनाल शराब का आदि है। वह अपनी पत्नी प्रियंका के साथ रहता है। शराब को लेकर आए दिन घर में झगड़ा रहता है। सोमवार की देर रात कुनाल घर में शराब पीकर आया। पत्नी ने रोज-रोज की आदत से तंग आकर कुनाल को शराब न पीने की हिदायत दी। पत्नी की हिदायत कुनाल को इतनी नागवार गुजर कि उसने घर में रखा बेलन उठाया और पत्नी के सिर में दे मारा। जिससे पत्नी का सिर फूट गया। बेलन लगने के बाद प्रियंका ने घर से भागकर जान बचाई। प्रियंका का कहना है कि यदि वह घर से न भागती तो वह उसे जान से मार देता। पीड़िता ने आरोपी पति पर आरोप लगाकर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

West Bengal में फिर से ममता सरकार, BJP बनेगी दूसरी बड़ी पार्टी : सर्वे

प्रियंका की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस आरोपी को हिरासत में ले लिया है। साथ ही महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। थाना प्रभारी का कहना है पति पत्नी का शराब पीने को लेकर झगड़ा है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले को सुलटा दिया जाएगा।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here