Bulandshahr: आधे घंटे में एटीएम काटकर 12 लाख साफ कर गए बदमाश, जानिए ये कैसे हुआ

बुलंदशहर के सिकंदराबाद के कस्बा ककोड़ में स्टेट बैंक का एटीएम काटकर बदमाश 12 लाख रुपये चोरी कर ले गए। बैंक के अफसरों को सुबह पता चला, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस जांच में जुट गई है।

0
143

बुलंदशहर। Bulandshahr News, जनपद के सिकंदराबाद के कस्बा ककोड़ स्थित स्टेट बैंक के एटीएम (Bank ATM) को कार में सवार होकर आए बदमाशों ने शुक्रवार की देर रात गैस कटर से काट (ATM Break By Gas Cutter) दिया और एटीएम (ATM) में रखे 12 लाख रुपए चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी शनिवार की सुबह बैंक अधिकारियों (Bank Officers) को हुई तो पुलिस (Police) को सूचना दी गई। एसपी सिटी पुलिस दल के साथ मामले की जांच में जुटे हैं।

सिकंदराबाद-ककोड़ मार्ग पर स्टेट बैंक की शाखा है और इसके पास ही बैंक का एटीएम भी है। शुक्रवार की रात एटीएम का गार्ड एटीएम का ताला लगाकर अपने घर चला गया। रात करीब दो बजे महिंद्रा पिकअप कार में सवार होकर चार लोग एटीएम के पास पहुंचे और ताला तोड़कर अंदर घुस गए। यहां बदमाशों ने गैस कटर की मदद से एटीएम को काट दिया और उसमें रखे करीब 12 लाख लेकर चोरी कर लिए। बदमाशों ने करीब आधे घंटे में घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार West UP के इस कुख्यात बदमाश के घर करने जा रही बड़ी कार्रवाई, शहर के सभी थानों की फोर्स तैनात

शनिवार की सुबह करीब दस बजे बैंक पहुंचने पर बैंक अधिकारियों को घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया। फिलहाल मौके पर एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव पुलिस टीम के साथ जांच में जुटे हुए हैं। फिलहाल बैंक की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। बैंक प्रबंधक हेमंत मल्होत्रा ने बताया कि एटीएम में 12 लाख रुपए की रकम मौजूद थी।

यह भी पढ़ें: Nursing Course करने के लिए दी गई ये बड़ी राहत, आने वाले समय ​में होंगी भरपूर नौकरियां

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here