lucknow : जिम ट्रेनर ने होटल के कमरे में खुद को गोली से उड़ाया, जाने क्या रही वजह

पूर्व विधायक का भतीजा बताया जा रहा है मृतक जिम ट्रेनर

0
70

Lucknow: गोमतीनगर थाना क्षेत्र की कालोनी विवेकखंड स्तिथ एक होटल में पूर्व विधायक के भतीते का शव बैड पर पड़ा मिला। गोली की आवाज सुनकर होटल के स्टाफ ने देखा तो होश उड़ गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना स्थल पर पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Meerut: वरिष्ठ अधिवक्ता ने फासी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लगाए गंभीर आरोप

जिम ट्रेनर था मृतक

दरअसल, प्रभारी निरीक्षक गोमतीनगर धीरज कुमार के मुताबिक मऊ के मधुबन इलाके का रहने वाला प्रवीण कुमार पांडेय पेशे से जिम ट्रेनर था। वह दो दिन से विवेकखंड स्थित होटल त्रिमूर्ति के कमरा नंबर 206 में ठहरा था। आज दोपहर होटल के कर्मचारियों ने कमरे से गोली चलने की आवाज सुनी और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने कमरा खुलवाया। अंदर प्रवीण पांडेय का शव बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ा मिला। प्रभारी निरीक्षक धीरज कुमार के मुताबिक शव के पास एक अवैध असलहा पड़ा मिला। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया। कमरे के अंदर पड़ताल की गई। जिसमें सुसाइड नोट लिखा मिला। मौके पर फोरेंसिक टीम बुलाई गई। जांच के लिए साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

अब आम लोगों पर हुए Lockdown उल्लंघन के मुकदमें वापस लेगी योगी सरकार

महिला पर लगाए आरोप

मृतक प्रवीण कुमार पांडेय पूर्व विधायक उमेश कुमार पांडेय का भतीजा बताया जा रहा है, हालाकि अभी तक इसकी पुष्टी  नहीं हो पाई है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त असलाह को अपने कब्जे में ले लिया है। घटना स्थल पर मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि वह किसी महिला से परेशान है। लगातार ट्रॅार्चर के बाद उसने यह कदम उठाया है। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। संबंधित थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है। जल्द ही केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा।

Lucknow: अश्लील साइट सर्च करते ही Alart हो जाएगी महिला हेल्पलाइन, काम करेगा डिजिटल चक्रव्यूह

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here