meerut: होटल में चलता मिला सेक्स रैकेट, पुलिस के छापे में हुआ चौकाने वाला खुलासा

मुखबिर की सूचना पर की गई कार्रवाई, हाइवे स्थित होटलों में चल रहा धडल्ले से देह व्यापार का धंधा

0
99

meerut:एन एच 58 इन दिनों देह व्यापार के लिए बदनाम होता जा रहा है। जी हां रविवार को एचटीयू टीम के साथ पुलिस की छापेमारी में एक होटल में सेक्स रैकेट चलता मिला। पुलिस ने एक युवक व तीन युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लड़के को थाना टीपीनगर भेज दिया है। जबकि युवतियों को ह्ययुम ट्रैफिकिंग टीम के हवाले किया गया है।

meerut: अब डीएल भी होगा तत्काल में जारी, नहीं काटने होंगे rto कार्यालय के चक्कर, विभाग करने जा रहा व्यवस्था में बदलाव

व्हाट्सप पर होती है डिलिंग

पूछताछ के दौरान एयटीयू के प्रभारी ब्रिजेश को युवतियों ने बताया कि व्हाट्सप के माध्यम से फोटो भेजकर ग्राहक को पसंद कराया जाता है। इसके बाद पसंद आने पर रेट फिक्स कर लड़की की डिलीवरी दी जाती है। हाइवे स्थित कई होटलों में यह धंधा धडल्ले से चल रहा है। प्रभारी ब्रिजेश शर्मा ने बताया कि कई दिनों से होटल ग्रीन में देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। मुखबिर की सूचना के आधार पर ही आज छापेमारी की गई। जिसमें तीन युवती व एक युवक को आपत्तिजनक स्थिति में दबोचा गया। युवतियों से पूछताछ जारी है।

farmers protest: किसान आन्दोलन के सहारे खोई जमीन की तलाश में राजनीतिक दल, गाजीपुर बॅार्डर पर लगा विपक्ष का जमवाड़ा

ब्रिजेश चौहान ने बताया कि संबंधित होटल संचालक के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस जांच कर कार्रवाई कर रही है। वहीं एसएसपी ने हाइवे स्थित होटलों की नियमित चैकिंग करने का संबंधित थाना क्षेत्रों को निर्देश दिया है। ताकि देह व्यापार जैसे धंधे पर लगाम लगाई जा सके।

Farmer Protest: प्रतिकूल परिस्थिति ने टिकैत बंधुओं के बीच मिटाई दूरी

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here