प्रेमी की कब्र पर खाट बिछाकर सोती थी प्रेमिका, पुलिस ने कब्र खोदी तो रह गई हैरान

सपने में सताने पर पहुंची युवक के घर, मुस्लिम रीती-रिवाज से क्रियाक्रम करने को कहा

0
51

नई दिल्ली, मध्यप्रदेश के सतना से एक होश उड़ा देने वाला किस्सा सामने आया है. जिसे जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. क्योंकि एक प्रेमिका अपने ही प्रेमी की कब्र पर एक माह तक सोती रही. पुलिस को भनक लगने पर कब्र खुदाई कराई तो पुलिस के भी देखकर होश उड़ गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, साथ ही प्रेमिका को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. हालाकि अभी मामला हत्या में दर्ज नहीं किया गया है.

मेरठ के किठौर में 2 किशोरो की निर्मम हत्या, जंगल में खून से लथपथ मिले शव

मामला मध्यप्रदेश के सतना जनपद का  बताया जा रहा है. बताया गया कि यह प्रेम कहानी फरवरी 2017 से चल रही थी. इसी बीच 6 दिसंबर को दोनों के बीच रात में विवाद हो गया। 7 दिसंबर को दोपहर करीब 2 बजे युवती की मां मवेशी चराने जंगल चली गई थी और युवती लकड़ी लेने गई। इसी दौरान प्रेमी ने फांसी लगा लिया। जब युवती जंगल से आई तो प्रेमी के गले में फंदा लगा था और जमीन पर दीवार के सहारे टिका था। देखने पर पता चला कि प्रेमी की मौत हो गई है। युवती ने बताया कि हंसिया से फंदा काटकर घर के अंदर छोटे से कमरे में रात 11 बजे से गड्ढा खोदना शुरू किया। उसी गड्ढे में प्रेमी को दफना दिया और मिट्टी से पाटकर ऊपर से कोदौ का पुआल डाल दिया था।

सपने में सताया तो पहुंची मृतक के घर
युवती ने बताया कि मृत्यु के बाद से मृतक की आत्मा मुझे सताने लगी और सपने में मृतक रोज यही कहता था कि मैं फांसी लगाकर मर गया और तुम मेरा क्रियाकर्म मुस्लिम रीति रिवाज से नहीं की हो और न ही मेरे घर वालों को सूचना दी हो। तुम मेरे गांव जाकर घर वालों को सूचना दे दो, नहीं तो मैं तुम्हें हमेशा परेशान करता रहूंगा। जिससे मैं परेशान होकर बीते 15 फरवरी को प्रेमी के पिता के नाम और गांव का पता करते हुए मृतक के घर पहुंची और बताया कि आपका लड़का फांसी लगाकर मर गया है। जिसे मैं गड्ढा खोदकर अपने ही घर में दफना दी हूं। चलकर अपने लड़के की लाश ले आओ। जिसकी सूचना थाना रामनगर जिला सतना को दी गई और लड़की को वापस उसके घर करौंटी भेज दिया गया।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here