Accident: सड़क हादसे में किशोरी की मौत, शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ हादसा

शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ हादसा, पुलिस ट्रक का नंबर ट्रेस करने को खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

0
129

mawana: कस्बे के सुभाष चौक के निकट बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार परिवार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक पर बैठी किशोरी सड़क पर जा गिरी। जिसके बाद ट्रक चालक ने उसके सिर पर पहिया चढा दिया। किशोरी ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। साथ ही अन्य घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। आरोपी ट्रक चालक पुलिस से बच निकलने में सफल रहा। हालाकि पुलिस अभी भी नाकाबंदी कर ट्रक की तलाश में लगी है।

बिजनौर: परिवहन मंत्री के पिता ने रचा इतिहास, निर्विरोध चुने गए ग्राम प्रधान!

परीक्षितगढ के गांव सोदंत्त निवासी शाहरुख अपनी बहन निशा और भाभी गुलबहार मुजफ्फरनगर के गांव तेजगढी शादी में शामिल होने गए थे। रविवार की शाम जब वे घर वापस लौट रहे थे। इसी बीच करीब 7 बजे के आस-पास जब उनकी बाइक मवाना पहुंची तो विपरीत दिशा से आ रहे बेलगाम ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसकी चपेट में आने से करीब 15 वर्षीय निशा की मौके पर मौत हो गई। साथ ही शारुख व गुलबाहर भी गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी धर्मेन्द्र राठोर मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और शव को पीएम के लिए भेजा। साथ ही घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया।
corona infection: अगर हैं ये लक्षण तो भी करा लें कोरोना की जांच, दूसरी लहर में नहीं लग पा रहा लक्षणों से कोरोना का पता

खुशियां गम में हुई तब्दील

हादसे की खबर जैसे ही परिजनों को दी तो परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। गांव के करीब दर्जनों लोग सूचना मिलते ही घटना स्थल की और दौडे। परिजनों का कहना था कि शादी में शामिल होकर घर लौटते वक्त हादसा हुआ है। जिसने सारी खुशियां छीन ली हैं। पुलिस ट्रक के नंबर की शिनाख्त करने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज खंगालने का प्रयास कर रही है। इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र राठोर ने बताया कि नाकाबंदी की गई है। अभी ट्रक हाथ नहीं लगा है, लेकिन जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

corona update: कोरोना को लेकर यूपी के सभी जिलों में धारा 144 लागू, चुनाव प्रचार के दौरान 5 से ज्यादा लोग नहीं हो सकेंगे एकत्र

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here