Saharanpur: नौकरी दिलाने के बहाने युवती के साथ Ghaziabad में Gang Rape, एक गिरफ्तार, 5 फरार

सहारनपुर के बड़गांव की युवती को नौकरी दिलाने के बहाने सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आयी है। पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया है। एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि पांच आरोपी युवक फरार चल रहे हैं।

0
215

सहारनपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गुरुवार को बुलंदशहर (Bulandshahr) में अपनी चुनावी रैली (Election rally) में वेस्ट यूपी (West UP) की बहन-बेटियों द्वारा खुद को सुरक्षित होने की बात कही है। हालत ये है कि वेस्ट यूपी में बहन-बेटियों के साथ आपराधिक घटनाएं (Crime Against Women) हो रही हैं और अपराधियों में ​पुलिस (UP Police) का खौफ खत्म हो गया है। रोजाना वेस्ट यूपी के जनपदों में महिलाओं के खिलाफ आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। नया मामला सहारनपुर (Saharanpur) के बड़गांव (Badgawn) का सामने आया है। गांव के दो युवक एक युवती को नौकरी दिलाने के बहाने उसे अपने साथ ले गए और गाजियाबाद (Ghaziabad) में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया गया। परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज (Registered FIR) करके पुलिस ने युवती को गाजियाबाद से बरामद कर लिया। पीड़ित युवती ने छह युवकों पर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने एक को गिरफ्तार (One rape Accused Arrested) कर लिया है, जबकि पांच युवक फरार चल रहे हैं।

बड़गांव क्षेत्र के एक गांव की युवती को गांव के ही दो युवक पांच दिन पूर्व नौकरी दिलाने के बहाने बहला—फुसलाकर गाजियाबाद ले गए। युवती के परिजनों ने बड़गांव थाना पुलिस को तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने युवती को तलाशना शुरू किया। इसी के चलते पुलिस ने गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र से दो दिन पूर्व ही युवती को बरामद कर लिया। युवती ने गाजियाबाद में छह युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

थाना प्रभारी निरीक्षक रणवीर सिंह ने बताया कि युवती को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करके बयान दर्ज कराए गए हैं। तीन आरोपी गांव के ही बताए गए हैं, जबकि तीन आरोपी बाहर के रहने वाले हैं, जिन्हें पीड़िता जानती नहीं है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में अरविंद, धर्मेंद्र और राहुल सहित छह आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी राहुल को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही हैं, उन्हें जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here