Meerut में BJP का पूर्व मंडल मंत्री 150 व्यापारियों की कमेटी के चार करोड़ रुपये लेकर फरार, जमकर हंगामा

मेरठ में करीब 150 व्यापारियों और भाजपा नेताओं की कमेटी का करीब चार करोड़ रुपये लेकर भाग जाने का मामला सामने आया है। व्यापारियों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने भाजपा नेता के घर पहुंचकर हंगामा किया। हालांकि अभी तक पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी गई।

0
227

मेरठ। कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown) के बाद अनलॉक हुए मेरठ जनपद (Meerut District) में करोड़ों रुपये लेकर भागने का मामला सामने आया है, हालांकि अभी पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन जिस तरह भाजपा नेता (BJP Leader) ​रकम लेकर गायब ​हुआ है, उससे व्यापारियों ने उसके कंकरखेड़ा क्षेत्र स्थित आफिस में बुधवार को हंगामा ​किया। लालकुर्ती के कुछ व्यापारियों का कहना है कि भाजपा का पूर्व मंडल मंत्री लोगों की कमेटी के करीब चार करोड़ रुपये लेकर फरार हो गया है। उन्होंने अभी तक इस मामले में पुलिस में कोई ​शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

यह भी पढ़ें: Baghpat में Hathras की बेटी की पीट-पीटकर हत्या, दहेज को लेकर परेशान कर रहे थे ससुराल वाले

मोदीपुरम के गोविंदपुरी निवासी भाजपा के पूर्व मंडल मंत्री लालकुर्ती में अपना ऑफिस चलाते थे। बताया गया है कि वह राजनीति के साथ कमेटी डालने का कार्य करते थे। उनके पास गोविंदपुरी, शाक्यपुरी, पैठ बाजार कंकरखेड़ा, सुभाषपुरी, शिवलोकपुरी, सदर बाजार, लालकुर्ती, पैठ बाजार मेरठ के व्यापारी कमेटी डालते थे। बताया गया है कि मंगलवार को उनके आवास पर लालकुर्ती के व्यापारी कमेटी पूरी होने के बाद पैसे लेने पहुंचे। वहां मकान बंद देख व्यापारियों ने गाली-गलौज करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। पड़ोसियों ने बताया कि भाजपा नेता यहां से चले गए हैं। भाजपा नेता द्वारा व्यापारियों के लगभग चार करोड़ रुपये लेकर भागने की बात सामने आ रही है। किसी व्यापारी के 10 तो किसी के 20 लाख रुपये की कमेटी भाजपा नेता के पास थी।

यह भी पढ़ें: Saharanpur में भाजपा नेता का कोरोना से निधन, ​कई दिनों से था बुखार, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

भाजपा के कुछ पदाधिकारियों ने भी उक्त नेता के पास कमेटी डाल रखी थी। लालकुर्ती के व्यापारी जब भाजपा नेता के घर पहुंचे तो मकान 50 लाख रुपये में बेचने की बात सामने आई। व्यापारी इसके बाद से ही परेशान हैं। हालांकि, भाजपा नेता के घर पर न मिलने के बाद व्यापारी अपने घर लौट गए। भाजपा नेता द्वारा कमेटी के चार करोड़ रुपये लेकर भाग जाने के मामले में कमेटी डालने वाले व्यापारियों व लोगों में हड़कंप मचा है। बताया गया कि करीब 150 से अधिक व्यापारियों के कमेटी के पैसे लेकर भाजपा नेता फरार है। सीओ दौराला संजीव दीक्षित का कहना है कि ​उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है। शिकायत आने पर मामले की जांच कराई जाएगी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here