meerut: आखिर पकड़ा गया शादी समारोह में रोटियों पर थूकने वाला, शुक्रवार को हुआ था वीडियो वायरल

हिन्दु जागरण मंच ने डीएम को दिया था ज्ञापन, हंगामा बढ़ता देख पुलिस आई हरकत में, आरोपी को समर गार्डन से दबोचा

0
78

meerut: दो दिनों से जिस वीडियो ने लोगों को शादियों में खाना खाने से पहले सोचने पर मजबूर कर रखा था। शादी समारोह में रोटी बनाते समय थूकने वाला शख्स आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। जी हां हिन्दू संगठनों और महिला वकील ने कड़ी मश्क्कत के बाद लिसाडी गेट थाना क्षेत्र की कालोनी समर गार्डन से आरोपी को खोज ही निकाला। फिलहाल आरोपी मेडिकल थाना पुलिस की गिरफ्त में है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। हिन्दू संगठनों का कहना है ऐसे कृत्य करना हिन्दुओं की भावना से खिलवाड़ करना है। उन्होने डीएम को ज्ञापन देकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

strike: मार्च में चार दिनों तक बंद रहेंगे बैंक, जाने कर्मचारियों ने strike की क्या बनाई रणनीति

अरोमा गार्डन का मामला

हिन्दू जागरण मंच के नेता सचिन ने बताया कि जबसे वीडियो वायरल हुआ था, तभी से वह निगरानी में लगा था कि आखिर वीडियो की सच्चाई क्या है। इस बाबत उन्होने कई मैरिज होम संचालक से भी बात की थी, लेकिन कहीं कोई ठोस सबूत सामने नहीं आ रहा था। शनिवार को उन्हे पता लगा कि वीडियो 16 फरवरी की रात का है और शादी गढ़ रोड स्थित अरोमा गार्डन में थी। उन्होने इस बाबत अरोमा गार्डन के मालिक रमन से बात की तो उन्होने सच्चाई पर पर्दा डालने की कोशिश की। हंगामा और विरोध प्रदर्शन देख पुलिस ने आराोपी नौशाद को समर गार्डन से शनिवार की शाम गिरफ्तार कर लिया।

Bulandshar: गोतस्कर पुलिस मुठभेड़ में घायल, 500 किलो गोमांस के साथ रंगे हाथ दबोचे

कृति पैलेस चौकी इंचार्ज श्याम सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी नौसाद से पूछताछ की जा रही है। हालाकि अभी वह अरोमा गार्डन में शादी समारोह की बात तो कबूल कर रहा है, लेकिन थूकने की  बात से इंकार कर रहा है। हालाकि वीडियो में थूकना साफ दिखाई दे रहा है। हिन्दू जागरण मंच के लोग आरोपी के खिलाफ कड़ी धाराओं में मुकदमा दर्ज कराने की मांग कर रहे हैं। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी को पकड़ा गया है। पूछताछ की जा रही है, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

meerut: अब शबनम को फांसी पर लटकाएगा पवन जल्लाद, अपने ही परिवार के 7 लोगों की हत्यारी है शबनम

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here