meerut: आरती बजाने पर घर में घुसकर मारपीट, हिंदू संगठनों का हंगामा

मामला बिगड़ता देख आलाधिकारियों ने मामले पर नजर रखने को कहा, हिन्दू संगठनों में उबाल

0
111

meerut: कोतवाली थाना क्षेत्र के शाहपीर गेट खटीकान इलाके में नवरात्र में माता की आरती करने पर एक वाल्मीकि परिवार के घर में घुसकर दर्जन भर से ज्यादा लोगों ने हमला कर दिया। परिजनों से जमकर मारपीट की गयी। इस घटना को लेकर हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। बाद में कोतवाली थाना पर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दे दी गयी।

meerut: भाजपा पार्षद का गोली लगा शव कार से बरामद, हत्या की आशंका

शाहपीर गेट खटीकान में राजेश वाल्मीकि पुत्र पूरन चंद का परिवार रहता है। वाक्या बुधवार शाम का है। नवरात्र सप्ताह की वजह से राजेश के परिवार ने माता की आरती व भजन बजाए हुए थे। कुछ देर बार वह अपने पुत्र के साथ समीप स्थित ब्रिजेश जनरल स्टोर से सामान लेने के लिए घर से निकला। रास्ते में अली कन्फेक्शनरी पर रहीस पुत्र जहीर खड़ा था। उसने आरती बजाने को लेकर भला बुरा कहना शुरू कर दिया। विरोध करने पर वह वहां से तब तो चला गया, लेकिन राजेश का आरोप है कि कुछ देर बार रहीस करीब दो दर्जन लोगों को लेकर उसके मकान में आ धमका।
भाजपाईयों ने उल्लास के साथ मनाई भीमराव अंबेडकर की जयंती, पूर्व संध्या पर किए दीप प्रज्जवलित

आरती बजाने पर परिजनों से मारपीट व गाली गलौच की जाति सूचक शब्द कहें। बाद में हमलावर वहां से भाग गए। पीड़ित  ने डायल 112 कंट्रोल रूम पर सूचना दी। पीड़ित ने इसकी जानकारी हिन्दू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही को दी तो वह कई कार्यकर्ताओं के साथ पीड़ित से मिलने पहुंचे। गुरूवार को सचिन सिरोही व पीड़ित परिवार थाना कोतवाली पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को तहरीर दी है। उधर सीओ कोतवाली अरविंद कुमार चौरसिया का कहना है इस प्रकरण में एक युवक को हिरासत में लिया गया है पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल की जा रही है

corona infection: अगर हैं ये लक्षण तो भी करा लें कोरोना की जांच, दूसरी लहर में नहीं लग पा रहा लक्षणों से कोरोना का पता

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here