FIR नहीं होने की वजह से पिता ने SSP Office पर किया आत्मदाह का प्रयास

0
258

मेरठ। किठोर क्षेत्र गांव राधना निवासी एक पिता ने गांव के लोगों द्वारा बेटी के साथ अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस कार्रवाई न होने पर एसएसपी कार्यालय पर आत्मदाह का प्रयास किया।
किठोर थाना क्षेत्र गांव राधना निवासी अब्दुल माजिद अपने बच्चों सहित शुक्रवार को एसएसपी आफिस पहुंचा। उसने एसएसपी से मिलने के लिए कहा। लेकिन जब गेट पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे रोककर कहा कि एसएसपी साहब नहीं हैं। आप प्रार्थनापत्र दे दो। इस पर अब्दुल ने अपने कपड़ों में छिपाकर लाई गई कैरोसिन की बोतल निकाल ली और उसे अपने शरीर पर उड़ेलने लगा। एसएसपी आफिस गेट पर व्यक्ति को आत्मदाह करते देख पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। गेट पर तैनात पुलिसकर्मियों ने किसी तरह अब्दुल के हाथों से कैरोसिन से भरी बोतल छीन ली और उसे समझाने का प्रयास किया।
अब्दुल ने बताया कि 22 अगस्त को वह और उसकी पत्नी घर पर नहीं थे। घर में अकेली बेटी को देखकर गांव के दो लोगों ने उसका हाथ पक़ड़ लिया और अश्लील हरकत करते हुए उसे उठाने का प्रयास किया। लेकिन आसपास के लोग बेटी का शोर सुनकर वहां आ गये। किसी तरह दोनों लोग वहां से ​निकलकर भागे।
जब वह थाना किठौर में शिकायत लेकर पहुंचा तो पुलिस ने उसकी तहरीर लेकर रख ली। पुलिस उसकी एफआईआर दर्ज नहीं कर रही। थाने में तैनात एक दरोगा उसे धमकाता है ​और कहता है​ कि शिकायत वापस ले ले नहीं तो तूझे किसी मुकदमें में फंसा दूंगा। अब्दुल ने बताया ​कि आरोपी पर पहले हत्या का मुकदमा दर्ज था। वह दबंग है। एसपी देहात ने पीड़ित से शिकायत लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here