Muzaffarnagar: राजमिस्त्री ​की हत्या का हुआ बड़ा खुलासा, फैक्ट्री मालिक ने दी थी सुपारी, जानिए पूरा मामला

मुजफ्फरनगर के जानसठ में फैक्ट्री में काम करने वाले राजमिस्त्री की हत्या का खुलासा हो गया है। इसमें फैक्ट्री मालिक ने सुपारी देकर राजमिस्त्री युवक की हत्या कराई थी। पुलिस ने जब यह मामला खोला तो हर कोई हैरत में रह गया।

0
289

मुजफ्फरनगर। जनपद के जानसठ (Jansath) में जिस राजमिस्त्री युवक (Rajmistry) की हत्या (Youth Murder) चाकू और सुए से गोदकर की गई थी, उसका जब खुलासा हुआ तो हर कोई हैरान रह गया। जिस फैक्ट्री में राजमिस्त्री काम करता था, उस फैक्ट्री के मालिक (Accused Factory Owner) ने ही राजमिस्त्री युवक की हत्या 1.15 लाख रुपये सुपारी (Supari Murdered) देकर कराई थी। हत्या में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस (Jansath Police) ने फैक्ट्री मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव तिसंग के 35 वर्षीय राहुल राजमिस्त्री था। उसकी पत्नी और बहन भी गांव में राजकमल की वॉलीबाल बनाने की फैक्ट्री में काम करती थी। राहुल को उसके गांव के ही दोस्त सौरभ ने रविवार सुबह नौ बजे कॉल कर जानसठ जाने के लिए घर से बुलाया था।उसके बाद से उसका सुराग नहीं लगा। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी दौरान राहुल को घर से बुलाकर ले जाने वाला सौरभ खतौली के ममेरे भाई अंकित के साथ शराब के नशे में गांव में घूमता हुआ मिला। पीड़ित परिजनों ने सौरभ से राहुल के संबंध में पूछताछ की। उसकी बातों पर संदेह पर पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया और दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया।पूछताछ में दोनों युवकों ने राहुल की शराब पिलाने के बाद हत्या करने की बात कही। इनकी निशानदेही पर युवक का शव, उसकी बाइक व हत्या में प्रयुक्त चाकू व सुआ गांव राजपुर कलां के जंगल से बरामद किया गया। दोनों आरोपियों ने राहुल की हत्या के लिए गांव के ही फैक्टरी मालिक राजकमल से 1.15 लाख की सुपारी ली थी। सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया कि फैक्टरी मालिक के राहुल की पत्नी से संबंध थे। उसने राहुल की हत्या के लिए सुपारी दी थी। दोनों आरोपियों ने राहुल की हत्या के लिए फैक्टरी मालिक राजकमल से 1.15 लाख की सुपारी लेने की बात स्वीकारी। पुलिस ने तीसरे हत्यारोपी फैक्टरी मालिक राजकमल को गांव तिसंग में पंचवटी से गिरफ्तार किया।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here